scriptAmitabh Bachchan: 81 की उम्र में अमिताभ बच्चन ने 60 करोड़ रुपये की खरीदी 3 प्रॉपर्टी, अब हैं इतने ऑफिस के मालिक | 81 year old Amitabh Bachchan bought 3 offices worth Rs 60 crore in mumbai amid kalki 2898 ad release news in hindi | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan: 81 की उम्र में अमिताभ बच्चन ने 60 करोड़ रुपये की खरीदी 3 प्रॉपर्टी, अब हैं इतने ऑफिस के मालिक

Amitabh Bachchan News: बिग बी अमिताभ बच्चन ने मुंबई में 3 ऑफिस खरीदे हैं। इसके लिए उन्होंने लगभग 60 करोड़ रुपये का पेमेंट किया है।

मुंबईJun 26, 2024 / 04:40 pm

Gausiya Bano

amitabh bachchan news

अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan News: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने 81 साल की उम्र मुंबई में 3 कमर्शियल ऑफिस खरीदें हैं। इसके लिए उन्होंने पेमेंट भी कर दिया है। अमिताभ बच्चन ने मुंबई की वीर सावरकर सिग्नेचर बिल्डिंग में तीन ऑफिस स्पेस के लिए लगभग 60 करोड़ रुपये का पेमेंट किया है। डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक, बिग बी के ये ऑफिस मुंबई के अंधेरी वेस्ट एरिया में वीरा देसाई रोड से दूर सिग्नेचर बिल्डिंग में मौजूद हैं।

एक ही बिल्डिंग में अमिताभ बच्चन के हैं 7 ऑफिस स्पेस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने जो 3 ऑफिस स्पेस लिए हैं, वह कुल 8,429 वर्ग फुट के हैं, जिसके लिए बिग बी ने 59.58 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। खबर है कि सेल डीड 20 जून, 2024 को जारी की गई है। बिग बी ने ट्रांजेक्शन के लिए 3.57 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का पेमेंट किया। बता दें कि बिग बी के पास उसी सिग्नेचर बिल्डिंग में 4 ऑफिस सुइट भी हैं। ऐसे में अब अमिताभ बच्चन के पास सिग्नेचर बिल्डिंग में कुल 7 ऑफिस स्पेस हैं।

यह भी पढ़ें

खत्म हुआ इंतजार, Kamal Haasan की फिल्म ‘Indian 2’ का ट्रेलर रिलीज, एक्टर को पहचानना हुआ मुश्किल

बिग बी की अपकमिंग फिल्म

अमिताभ बच्चन 81 साल की उम्र में भी एकदम फिट रहते हैं और लगातार काम भी कर रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी 27 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पाटनी जैसे कलाकार भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कल्कि 2898 एडी पूरे भारत में बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 120 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan: 81 की उम्र में अमिताभ बच्चन ने 60 करोड़ रुपये की खरीदी 3 प्रॉपर्टी, अब हैं इतने ऑफिस के मालिक

ट्रेंडिंग वीडियो