scriptBoycott की उठती मांग को देख घबराए Aamir Khan, रिलीज से कुछ दिन पहले ‘लाल सिंह चड्ढा’ में किया ये बड़ा बदलाव | A few days before the release of Laal Singh Chaddha, Aamir Khan made this big change in the film | Patrika News

Boycott की उठती मांग को देख घबराए Aamir Khan, रिलीज से कुछ दिन पहले ‘लाल सिंह चड्ढा’ में किया ये बड़ा बदलाव

Published: Aug 02, 2022 11:51:09 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसके boycott की मांग उठने लगी। इसके बाद एक्टर ने ट्वीट कर अपील की कि इस फिल्म का बायकॉट न किया जाए इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म में बड़ा बदलाव भी कर डाला है।

Laal Singh Chaddha

Laal Singh Chaddha

Laal Singh Chaddha जल्द ही सिमेनाघरों में दस्तक देने वाली है, लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म के boycott की मांग उठ रही है। इसके चलते एक्टर ने फिल्म में बड़ा बदलाव किया है, जिसका जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू में किया। आमिर ने बताया कि फिल्म की साउथ स्क्रीनिंग के बाद उन्होंने इसमें एक बदलाव किया है।

उन्होंने बातचीत के दौरान बताया कि अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को साउथ स्टार्स एसएस राजामौली, चिरंजीवी ,नागार्जुन को दिखाकर उनका रिएक्शन लिया. साउथ मार्केट में अपनी फिल्म का प्रचार करने के पीछे की वजह को बताते हुए आमिर बोले- अगर हिंदी ऑडियंस तेलुगू, तमिल और दूसरी लैंग्वेज की फिल्मों को वेलकम कर सकती है, तो उन्हें इस बात का भरोसा है कि तमिल और तेलुगू ऑडियंस भी उनकी फिल्मों को एक्सेप्ट करेगी। इसलिए लाल सिंह चड्ढा की टीम वहां तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।
उन्होंने आगे बताया कि फिल्म को देखने के बाद साउथ स्टार्स का रिएक्शन कैसा था। आमिर ने कहा कि सभी लोगों को फिल्म पसंद आई। राजामौली और बाकी सभी चारों लोगों ने फिल्म के एक पहलू पर एक ही तरह रिएक्ट किया, जिससे हमें अपनी फिल्म के बारे में एक बात पता चली। मैं आपको इस बारे में तो नहीं बता सकता हूं, लेकिन इतना बोल सकता हूं कि उनका एक जैसा रिएक्शन था, जिसको सुनने के बाद हमनें फिल्म के उस हिस्से को बदला। ये बदलाव हमने स्क्रीनिंग के बाद किया है।
Laal Singh Chaddha
इस फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि चैतन्य इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। ये फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शकों के मिक्स रिव्यू मिले थे। वहीं उनकी ये फिल्म इसी महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो