scriptNawazuddin Siddiqui पर Aaliya Siddiqui ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- भले ही बड़े एक्टर बन गए लेकिन अच्छे इंसान नहीं.. | aaliya siddiqui on nawazuddin siddiqui and family divorce reason revea | Patrika News
बॉलीवुड

Nawazuddin Siddiqui पर Aaliya Siddiqui ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- भले ही बड़े एक्टर बन गए लेकिन अच्छे इंसान नहीं..

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और परिवार पर आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने लगाए गंभीर आरोप
शारीरिक और मानसिक टॉर्चर का किया खुलासा
कहा- नवाज भले ही बड़े एक्टर हो लेकिन अच्छे इंसान नहीं बन पाए

May 20, 2020 / 05:28 pm

Neha Gupta

Aaliya Siddiqui revealed divorce reason with Nawazuddin Siddiqui

Aaliya Siddiqui revealed divorce reason with Nawazuddin Siddiqui

नई दिल्ली | बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पर्सनल लाइफ आजकल चर्चाओं का विषय बनी हुई है। हाल ही में उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उन्हें तलाक का लीगल नोटिस भेजकर उनसे डिवोर्स मांगा है। दोनों के रिश्ते लंबे समय से खराब चल रहे हैं लेकिन तलाक की खबर सामने आते ही हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर आलिया ने ऐसा फैसला क्यों लिया। आलिया सिद्दीकी ने अपने रिसेन्ट इंटरव्यू में नवाजुद्दीन और उनके परिवार को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें इतने साल शारीरिक और मानसिक टॉर्चर झेलना पड़ा।

आलिया ने नवाजुद्दीन के परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ मारपीट और दहेज उत्पीड़न हुआ है। उन्होंने अपनी शादी का जिक्र करते हुए कहा कि नाम बदलने से लेकर मानसिक और शारीरिक तनाव (Mental and Physical Torture) सबकुछ वो इतने वक्त से झेलती आ रही हैं।

आलिया (Aaliya Siddiqui) ने बताया कि नवाजुद्दीन के भाई मिनाजुद्दीन ने भी उनके साथ मारपीट की है। साथ ही उनके परिवार पर कई केस दर्ज किए जा चुके हैं। यहां तक कि मिनाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने भी साल 2016 में अपने सुसरालवालों पर दहेज मांगने (Dowry Harassment) और मारपीट का आरोप लगाया था।

उन्होंने आगे कहा- शादी के बाद मुझे हर वक्त ये एहसास हुआ कि मेरे साथ कोई नहीं है। मैं खुद का और बच्चों का ध्यान अकेले ही रख रही हूं। नवाजुद्दीन ने मुझपर कभी हाथ नहीं उठाया लेकिन हमारी लड़ाईयों ने सभी सीमाओं को पार कर दिया था। नवाजुद्दीन भले ही बड़े एक्टर बन गए हों लेकिन वो एक अच्छे इंसान नहीं बन पाए। कुछ लोग होते हैं जो फेम संभाल नहीं पाते नवाज उन्हीं में से एक हैं। एक रिश्ते में आत्म-सम्मान (Self Respect) बेहद जरूरी होता है जो शादी के कुछ समय बाद ही चला गया था। मुझे हमेशा अकेलापन महसूस होता रहा, मैं इस रिश्ते में अकेली थी। मेरे और नवाज के बीच क्या हुआ इस बारे में मैं कुछ ज्यादा नहीं बोल पाऊंगी लेकिन पिछले लंबे समय से मैं इस रिश्ते को संभालती आ रही हूं जिसे अब और नहीं ढोया जा सकता।

साथ ही आलिया ने अपने बच्चों की कस्टडी लेने की भी बात कही है। उन्होंने कहा कि बच्चों का मैंने ही ध्यान रखा है, उन्हें पाल पोष कर मैंने ही बड़ा किया है। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आलिया के साथ दूसरी शादी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / Nawazuddin Siddiqui पर Aaliya Siddiqui ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- भले ही बड़े एक्टर बन गए लेकिन अच्छे इंसान नहीं..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो