आमिर ने बताया था- मेरे तो नौकर के कुत्ते का नाम है शाहरुख खान, इसपर पलटवार कर शाहरुख ने कही ये गहरी बात
Riya Jain
Publish: Mar, 15 2019 03:28:22 (IST)
आमिर ने बताया था- मेरे तो नौकर के कुत्ते का नाम है शाहरुख खान, इसपर पलटवार कर शाहरुख ने कही ये गहरी बात

Aamir Khan और Shahrukh Khan काफी गहरे दोस्त रहे हैं। लेकिन एक दौर ऐसा भी आया था जब वह एक दूसरे को फूटी आंख नहीं भाते थे।

बॅालीवुड स्टार Aamir khan और Shahrukh Khan काफी गहरे दोस्त रहे हैं। लेकिन एक दौर ऐसा भी आया था जब वह एक दूसरे को फूटी आंख नहीं भाते थे। आज दोनों जब भी मिलते हैं एक दूसरे को गले लगाते हैं लेकिन दोनों के बीच कुछ साल पहले रिश्ते सामान्य नहीं थे। 2008 में आमिर के एक बयान ने संकेत दिए थे कि उनके बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं। हालांकि, आमिर सफाई में यह भी कह चुके हैं कि उनके बयान का सुपरस्टार शाहरुख खान से कुछ लेना-देना नहीं है।

 

aamir-khan-and-shahrukh-khan-fight-story

दरअसल, 2008 फिल्म 'गजनी' के एक प्रमोशनल इवेंट में आमिर खान ने विवादित बयान देते हुए कहा था, 'शाहरुख हमारे घर के एक नौकर के कुत्ते का नाम है। जब मैंने यह घर खरीदा तो केयरटेकर के साथ वह डॉग भी आ गया। आमिर ने उस वक्त यह भी कहा था कि कुछ लोग ऐसा दावा करते हैं कि पंचगनी स्थित यह घर उन्होंने शाहरुख नाम के कुत्ते के कारण खरीदा।

aamir-khan-and-shahrukh-khan-fight

आमिर के इस बयान पर जब शाहरुख से रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने कहा था, "मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि मैं भी कई बार मजाक में ऐसी बातें कहता रहा हूं। मुझे लगता है कि मेरे कारण भी किसी न किसी को परेशानी होती होगी।'

aamir-khan

खैर, अब वक्त बदल गया है। आज आमिर और शाहरुख के बीच सब ठीक हैं, लेकिन उनके बीच अभी भी काम की बात नहीं होती।बता दें कि बतौर लीड एक्टर आमिर और शाहरुख ने कभी साथ काम नहीं किया। हां, 26 साल पहले आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बनी दीपक तिजोरी, पूजा भट्ट और रवीना टंडन स्टारर 'पहला नशा' में दोनों स्टार्स ने कैमियो जरूर किया था।