scriptबर्थडे पर आमिर खान ने किया अपनी आने वाली फिल्म के नाम और लुक का खुलासा, यहां जानें मूवी डिटेल | Aamir Khan announces next film Lal Singh Chadha | Patrika News

बर्थडे पर आमिर खान ने किया अपनी आने वाली फिल्म के नाम और लुक का खुलासा, यहां जानें मूवी डिटेल

locationमुंबईPublished: Mar 15, 2019 12:44:12 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

आमिर अपने किरदार के लिए 6 महीने की कड़ी तैयारी करेंगे, जिस दौरान वो लगभग 20 किलो वजन घटाएंगे।

Aamir khan

Aamir khan

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) ने कल अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी जन्मदिन की बधाई दी। वहीं आमिर ने अपने मुंबई वाले घर में मीडिया की मौजूदगी में पत्नी किरण के साथ बर्थडे केक काटकर इस दिन को सेलिब्रेट किया। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अपने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए आमिर ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी आने वाली फिल्म की जानकारी दी है।

Aamir khan kiran rao

आमिर ने अपने बर्थडे पर अपनी अपकमिंग फिल्म का नाम बताया। बता दें कि आमिर की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा'(Lal Singh Chadha) है। उनकी ये फिल्म अमरीकन फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का अडेप्टेशन है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म ‘वॉयकॉम 18’ और आमिर खान प्रोडक्शन के द्वारा बनाई जाएगी। वहीं इस मूवी को अद्वैत चंदन डायरेक्टर करेंगे। आमिर ने बताया कि उन्होंने इस मूवी के राइट्स पैरामाउंट पिक्चर्स से खरीद लिए हैं।

Aamir khan

फिल्म के नाम के साथ ही आमिर ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अपने लुक का भी खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह इस मूवी में सिख के किरदार में नजर आने वाले हैं। वह पगड़ी पहने नजर आएंगे। साथ ही आमिर अपने किरदार के लिए 6 महीने की कड़ी तैयारी करेंगे, जिस दौरान वो लगभग 20 किलो वजन घटाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो