scriptडिप्रेशन से जूझ रही आमिर खान की बेटी Ira Khan ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, बिकिनी में ढा रही हैं कहर | aamir khan daughter ira khan in yellow bikini bold photos viral | Patrika News
बॉलीवुड

डिप्रेशन से जूझ रही आमिर खान की बेटी Ira Khan ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, बिकिनी में ढा रही हैं कहर

इरा खान ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें
बिकिनी फोटोज देखकर फैंस हुए दीवाने
इरा ने अपने डिप्रेशन को लेकर बेबाकी से की थी बात

Dec 07, 2020 / 06:50 pm

Neha Gupta

Ira Khan

Ira Khan

नई दिल्ली | बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) पिछले दिनों अपने डिप्रेशन को बेबाकी से बताने के लिए सुर्खियों में थीं। इरा ने बताया था कि पिछले कुछ सालों से अवसाद से ग्रस्त हैं और इसके लिए उनका इलाज चल रहा है। इरा के फैंस और कई लोगों के लिए ये बात बेहद शॉकिंग भरी थी कि आमिर खान की बेटी डिप्रेशन (Depression) की शिकार हैं। हालांकि उनके फैंस ने हिम्मत की जमकर तारीफ की थी वहीं कई लोग उनके डिप्रेशन का कारण भी जानना चाहते थे। अब इरा ने सोशल मीडिया पर पीले कलर की बिकिनी में फोटो शेयर की है।

ira1.png

इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीर शेयर की है। उन्होंने पीले कलर की बिकिनी में फोटोज शेयर की है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। इरा की तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। कुछ ही देर में इरा की फोटोज पर ढेरों कमेंट्स आने शुरू हो गए। इरा ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- मुझे बहुत काम है। सोशल मीडिया पर कमिटमेंट्स को लेकर लेकिन बहुत जल्द ये बेहतर होगा। कभी-कभी खुद के लिए आपको एक ब्रेक की जरूरत होती है। अपने लिए। सबसे पहले आपको खुद की खुद से कमिटमेंट्स पूरी करनी होती हैं। और अब मैं काम पर वापस आ गई हूं। इंतजार करने के लिए धन्यवाद।

ira2.png

बता दें कि इरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्त की बेटी हैं। आमिर ने रीना से तलाक लेने के बाद साल 2005 में किरण रॉव से शादी कर ली। रीना दत्त के दो बच्चे इरा और जुनैद हैं। इन दोनों ही बच्चों की देखभाल और परवरिश रीना ने ही की है।

Home / Entertainment / Bollywood / डिप्रेशन से जूझ रही आमिर खान की बेटी Ira Khan ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, बिकिनी में ढा रही हैं कहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो