scriptफिल्म ‘रंगीला’ के रिलीज़ के बाद राम गोपाल वर्मा और आमिर खान के बीच आ गई थी दूरियां | Aamir Khan Felt Betrayed Fault Says Ram Gopal Verma Recalling Rangeela | Patrika News

फिल्म ‘रंगीला’ के रिलीज़ के बाद राम गोपाल वर्मा और आमिर खान के बीच आ गई थी दूरियां

Published: May 14, 2021 12:34:50 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विवादित बयान और ट्विट्स के चलते भी सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म रंगीला और आमिर खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जिसके बाद से वह सुर्खियों में बने हुए हैं।

Aamir Khan Felt Betrayed Fault Says Ram Gopal Verma Recalling Rangeela

Aamir Khan Felt Betrayed Fault Says Ram Gopal Verma Recalling Rangeela

नई दिल्ली। राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक में से एक हैं। कंपनी, सरकार, रंगीला, और सत्या जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई है। राम गोपाल वर्मा जितना अपनी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव रहते हैं। उतना ही वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। अक्सर राम गोपाल वर्मा अपने विवादित बयान और ट्विट्स के चलते भी खूब सुर्खियां बंटोरते हैं। वहीं हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने एक इंटरव्यू में अपने और सुपरस्टार आमिर खान के बीच हुए मतभेद पर खुलकर बात की है। जिसमें उन्होंने साल 1995 में आई फिल्म रंगीला में आमिर द्वारा निभाए गए किरदार पर भी कई बड़े खुलासे किए हैं। यही वजह है कि राम गोपाल वर्मा फिर से लाइम लाइट में आ गए हैं। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर क्या कहा निर्देशक ने आमिर खान के बारें में।

आमिर खान को लेकर राम गोपाल वर्मा का बड़ा बयान

हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने दिए अपने इंटरव्यू में साल 1995 में आई फिल्म रंगीला को लेकर बात की। इस फिल्म एक्टर आमिर खान, जैकी श्रॉफ और एक्ट्रेस उर्मिला मतोड़कर थीं। फिल्म जब बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई तो बस छा गई। इसी फिल्म को लेकर अब राम गोपाल वर्मा ने एक बयान दिया है। जिसमें उन्होंने आमिर खान को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा ने कुछ ऐसा कहा जिससे उनके और आमिर खान के बीच गलतफहमी पैदा हो सकता है।

निर्देशक ने इस बात को माना कि आमिर ने एक प्रेस मीटिंग में एक टिप्पणी की थी। जिसके बाद उन्हें धोखा महसूस हुआ था। निर्देशक ने बताया कि गलतफहमी की एक श्रृखंला की वजह से उन्हें एक समाचार रिपोर्ट में उद्धृत किया गया था कि एक ‘वेटर’ ने आमिर की तुलना में बेहतर प्रदर्शन किया था।

आमिर खान से बेहद अलग हैं राम गोपाल वर्मा

राम गोपाल वर्मा बतातें हैं कि ‘उस समय मोबाइल फोन नहीं हुआ करते थे। आमिर तुंरत उस समय संपर्क नहीं कर पा रहे थे। जिसे मानने के बाद उसे जानबूझकर टाला जा रहा था। जिसके बाद भी वे आमिर से मिले। राम गोपाल वर्मा ने अपने और आमिर के व्यक्तित्व में बारें में बताया।’ जिसमें उन्होंने कहा कि ‘आमिर जहां बहुत समर्पित, भावुक और धैर्यवान किस्म के इंसान हैं।

वहीं वह एक आवेगी यानी जो बिना कुछ सोचे समझे चीज़ कर देता है। राम गोपाल वर्मा ने बताया कि आमिर और उनके बीच विवाद से ज्यादा गलतफहमी ज्यादा थी। गोपाल बतातें हैं कि फिल्म में आमिर का एक सीन ठीक नहीं लगा था।’ निर्देशक ने कहा कि “मेरे पास कोई बुरा खून नहीं है, और ना ही उनके पास है।”

वेटर को बताया आमिर खान से बेहतर

निर्देशक आगे कहते हैं कि ‘उन्होंने एक बार आमिर से बात करते हुए कहा था कि ‘फिल्म रंगीला पूरी दुनिया ने देखी है, सभी ने फिल्म को बहुत पसंद भी किया है, लेकिन वह फिर भी कहते हैं कि आमिर से बेहतर वो वेटर था। तो आपको क्या लगता है कि इससे कोई फर्क पड़ने वाला है? देखा जाए तो यह बात उन पर आ जाएगी। वहीं राम गोपाल वर्मा कहते हैं कि उस वक्त उन्हें लगा था कि उसके साथ धोखा हुआ और यह पूरी तरह से उनकी ही गलती थी।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो