scriptविदेश में शूटिंग: film Lal Singh Chadha की शूटिंग को लेकर मेकर्स ने जमा की Kareena Kapoor की पासपोर्ट डिटेल्स | Aamir Khan's upcoming film Lal Singh Chadha | Patrika News

विदेश में शूटिंग: film Lal Singh Chadha की शूटिंग को लेकर मेकर्स ने जमा की Kareena Kapoor की पासपोर्ट डिटेल्स

locationनई दिल्लीPublished: Jul 25, 2020 06:58:16 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

आमिर खान(Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा(film Lal Singh Chadha) की शूटिंग पर मेकर्स का फैसला
विदेश में हो सकती है शूटिंग

aamir khan upcoming film

aamir khan upcoming film

नई दिल्ली। देश में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी(Coronavirus) के चलते बॉलीवुड की कई फिल्में बड़ी अधर पर लटकी हुई थी किसी फिल्म की शूटिंग नही हो पा रही थी कोई रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार थी मेकर्स को भी करोड़ों को नुकसान हो रहा था लेकिन अभी हाल ही में लॉकडाउन से मिली कुछ छूट के चलते कुछ फिल्मों के शूटिंग शुरू कर दी गई है जिसमें कि आमिर खान (aamir khan upcoming movie ) की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी इस लिस्ट में शामिल है।

आमिर खान (aamir khan upcoming movie lal singh chadha) की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कुछ जगहों पर कर ली गई है जिसमें से अमृतसर, चंडीगढ़, राजस्‍थान, में इस फिल्‍म की शूटिंग 60 से 70 फीसदी तक की जा चुकी है। अब इस फिल्म की 30% शूटिंग बाकी है

चार्टर्ड प्लेन से रवाना होने की तैयारी

बताया जाता है कि अधूरी पड़ी आमिर खान (aamir khan upcoming film)की फिलम्‍स की शूटिंग मेकर्स विदेश में करना चाहते है इसके लिए उन्होंने करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) से पासपोर्ट डिटेल्‍स मंगवाई गई हैं। साथ ही मेकर्स को 14 अगस्‍त का भी इंतजार हैं क्योंकि इस दिन कोरोना वैक्‍सीन बन जाने का खुलासा किया जाएगा। कोरोना वैक्‍सीन बन जाने की खुशखबरी पाते ही पूरी टीम शूट के लिए यूरोपियन देश की ओर पलायन करेगी। सुरक्षा के लिहाज से मेकर्स ने चार्टर्ड प्‍लेन बुक करके जाना उचित समझा है।

बता दे कि यह (Film lal singh chadha)फिल्म भारत की 40 साल पुरानी घटनाओं पर अधारित है। जिसमें आमिर का किरदार उन चार दशकों की घटनाओं का साक्षी बनेगा। पिछले तीन सालों में इस फिल्म की कहानी को बनाने के लिए उन सभी घटनाओं पर बारीकी से नजर रखी गई है जो उस समय के घटनाओं की सच्चाई को जोड़ने में मदद करेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो