scriptनए स्टार्स से कॉम्पिटिशन और बिग बजट फिल्मों के फ्लॉप होने पर आमिर ने दिया ऐसा बयान, किसी ने सोचा भी नहीं होगा | Aamir khan statement over big budget and big stars movies | Patrika News

नए स्टार्स से कॉम्पिटिशन और बिग बजट फिल्मों के फ्लॉप होने पर आमिर ने दिया ऐसा बयान, किसी ने सोचा भी नहीं होगा

locationमुंबईPublished: Nov 18, 2019 05:05:28 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

पिछले कुछ समय में सुपरस्टार्स की बिग बजट फिल्में भी फ्लॉप रही हैं। इसी दौरान कुछ कम बजट वाली फिल्मों ने दर्शकों और फिल्म समीक्षकों की वाह-वाही लूटी है।

Aamir khan

Aamir khan

बॉक्स ऑफिस पर किसी फिल्म की सफलता अब बड़े स्टार्स के नाम या बजट पर निर्भर नहीं है। पिछले कुछ समय में सुपरस्टार्स की बिग बजट फिल्में भी फ्लॉप रही हैं। इसी दौरान कुछ कम बजट वाली फिल्मों ने दर्शकों और फिल्म समीक्षकों की वाह—वाही लूटी है। जबकि इन फिल्मों में कोई बड़ा स्टार भी लीड रोल में नहीं था। आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, राजकुमार राव जैसे स्टार्स की फिल्में इसका उदाहरण है। वहीं सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख जैसे नामी सितारों को भी अब सफलता के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। पहले जहां सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड सिर्फ इनके नाम से जाती थी, वहीं अब ऑडियंस का भी टेस्ट बदल रहा है। अब उनके लिए मूवी की स्क्रिप्ट, सब्जेक्ट और एक्टिंग ज्यादा मायने रखती है। इस बारे में आमिर खान ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की।

 

नए स्टार्स के साथ कॉम्पिटिशन और बिग बजट फिल्मों के फ्लॉप होने पर आमिर ने दिया ऐसा बयान, किसी ने सोचा भी नहीं होगा

इनसिक्योर फील नहीं करता
इंटरव्यू में आमिर से पूछा गया कि जब आप अन्य सितारों को साल में मल्टीपल फिल्में करते देखते है तो क्या इनसिक्योर फील करते हैं। इसके जवाब में मिस्टर परफेक्शिनस्ट ने कहा, ‘कभी नहीं, जब मैं अपने साथियों को अच्छा काम करते देखता हूं तो मुझे खुशी होती है। आयुष्मान खुराना बहुत उम्दा काम कर रहे हैं और मैं उनकी फिल्में ऑडियंस के तौर पर देखना चाहता हूं। हम सब अपने आप में यूनिक हैं। ऐसे में मुझे इनमें से किसी से भी घबराने की जरूरत नहीं है।

दर्शक फिल्म का बजट नहीं देखते
जब एक्टर से पूछा गया कि क्या आप मानते हैं कि अब बिग बजट और बड़े स्टार्स के नाम फिल्मों की सफलता की गारंटी नहीं हैं। इसके जवाब में आमिर ने कहा, हम अपना 100 प्रतिशत देते हैं लेकिन कई बार चीजें काम नहीं करती। किसी भी मूवी की सफलता और विफलता उसके बजट पर निर्भर नहीं करती। आप चाहे 5 करोड़ के बजट की फिल्म बनाएं या 100 करोड़ के, इससे दर्शकों को कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्हें फिल्म देखनी होती है ना कि बैलेंस शीट चैक करनी है। अगर उन्हें फिल्म पसंद आती है तो वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है चाहे छोटे बजट की हो या बड़े बजट की।
https://twitter.com/aamir_khan/status/1196289071472996352?ref_src=twsrc%5Etfw

‘लाल सिंह चड्ढा’ से आमिर का लुक
एक्टर ने अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से अपना लुक जारी किया है। ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सत श्री अकाल जी, मैं लाल सिंह चड्ढा।’ इस पोस्टर में वे गुलाबी और भूरे रंग की शर्ट के साथ गुलाबी रंग की पगड़ी पहनी है। उन्होंने लंबी दाढ़ी भी रखी हुई है। फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है। तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो