तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मिलने पर Aamir Khan पर मंत्री Subramanian Swamy ने कसा तंज, बोलें-'आमिर खान भी उन तीन खान सिपाहियों में से एक हैं।'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 17 Aug 2020, 08:28 PM IST
तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मिलने पर Aamir Khan पर मंत्री Subramanian Swamy ने कसा तंज, बोलें-'आमिर खान भी उन तीन खान सिपाहियों में से एक हैं।'
Aamir Khan Trolled After Meeting Turkish President Wife

अभिनेता आमिर खान ( Aamir Khan ) अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ( Lal Singh Chaddha ) की शूटिंग को पूरा करने के लिए पहुंचे तुर्की। वहां तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मिलते हुए आमिर ( Aamir Turkish Photos viral ) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल। केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने फोटोज को देखते हुए अभिनेता पर कसा तंज।

नई दिल्ली। अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ( Lal Singh Chaddha ) की शूटिंग को पूरा करने के लिए अभिनेता आमिर खान ( Aamir khan ) तुर्की पहुंच चुके हैं। कुछ समय पहले ही उनकी तुर्की पहुंचते ही एयरपोर्ट ( Amir Khan Turkish Photos ) से कुछ तस्वीरें भी सामने आईं थीं। लेकिन अब आमिर खान के तुर्की जाने पर विवाद खड़ा हो गया है। उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल ( Aamir Khan Troll ) किया जा रहा है। यही नहीं कई पार्टी के नेता भी आमिर को काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। इस बीच वह बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ( subramanian swamy ) ने भी आमिर खान पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है। जिसके चलते वह सुर्खियों में बने हुए हैं।

 

 

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि तुर्की से आमिर खान ( Aamir Khan Turkey Pics ) की कुछ लेटेस्ट तस्वीर सामने आईं हैं। जिसमें वह तुर्की की प्रथम महिला एमीन संग नज़र आ रहे हैं। यह तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन ( Turkey President Wife Amine Erdogan ) हैं। एमीन संग आमिर खान की तस्वीरें सामने आने से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है। जिस पर केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ( subramanian swamy ) ने ट्वीटर करते हुए कहा कि- "तो आखिरकार आमिर खान के बारें में मैं सही साबित हुआ। आमिर खान भी उन तीन खान सिपाहियों में से एक हैं।" स्वामी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं।

 

 

 

 

आपको बता दें तुर्की से सामने आ रही तस्वीरों की वजह से आमिर खान ( Aamir Khan Trolling ) इसलिए ट्रोल हो रहे हैं क्योंकि तुर्की के राष्ट्रपति Recep Tayyip Erdoğan जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए ( Section 370 from Jammu and Kashmir ) जाने के खिलाफ बयान दिया था। जिसकी वजह से वह काफी चर्चा में आ गए थे। वैसे ऐसा नहीं है जब आमिर खान को इन बातों का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले वह 2015 में असहिष्णुता से जुड़े मुद्दे पर बयान दे चुके हैं। जिसकी वजह से उन्हें खूब कोसा गया था और यही वजह है कि वह कट्टर हिंदूवादी संगठनों के निशाने पर भी रहते हैं।

Aamir khan