scriptअक्षय ने रचा इतिहास, पिछड़े सलमान और आमिर, वजह ऐसी कि फैंस को नहीं होगा यकीन | Aamir Salman Were Also Considered For PM Modi Interview | Patrika News

अक्षय ने रचा इतिहास, पिछड़े सलमान और आमिर, वजह ऐसी कि फैंस को नहीं होगा यकीन

locationमुंबईPublished: Apr 25, 2019 06:31:49 pm

Submitted by:

Amit Singh

इंटरव्यू में अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) ने नरेन्द्र मोदी से गैर राजनीतिक सवाल पूछे। तमाम सवाल जवाबों में अक्षय कुमार ने पीएम से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल किए।

aamir-salman-were-also-considered-for-pm-modi-interview

aamir-salman-were-also-considered-for-pm-modi-interview

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) ने हाल में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( PM Narendra Modi ) का इंटरव्यू किया था। इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) ने नरेन्द्र मोदी से गैर राजनीतिक सवाल पूछे। तमाम सवाल जवाबों में अक्षय कुमार ने पीएम से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल किए। पीएम ने भी बड़ी रुचि लेकर इन सवालों के जवाब दिए। जैसी ही यह इंटरव्यू सामने आया देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि लोगों के दिमाग में एक प्रश्न यह भी था कि आखिर इस इंटरव्यू के लिए अक्षय कुमार का ही चुनाव क्यों हुआ है। हाल में इसे लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

aamir-salman-were-also-considered-for-pm-modi-interview

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नरेन्द्र मोदी शुरु से अक्षय कुमार को इंटरव्यू के लिए चुनना चाहते थे क्योंकि उनके अनुसार अक्षय लोगों के हीरो के रुप में पहचाने जाते हैं। हालांकि इसके लिए आमिर और सलमान के नामों पर विचार हुआ लेकिन बात नहीं बन पाई।

 

aamir-salman-were-also-considered-for-pm-modi-interview

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान की ईमेज ना ही ज्यादी देशभक्त वाली है और ना ही वह प्रधानमंत्री से कैशुअल बातचीत के लिए उपयुक्त हैं। । वहीं आमिर खान कुछ समय पहले यह बयान दिया था कि देश के हालात देखकर उनकी पत्नी देश छोड़कर जाना चाहती थी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो