scriptजब आराध्या बच्चन ने स्कूल के एनुअल फंक्शन में दी थी धमाकेदार स्पीच, सुनकर हैरान रह गए थे सब | Aaradhya Bachchan's school annual function speech video | Patrika News
बॉलीवुड

जब आराध्या बच्चन ने स्कूल के एनुअल फंक्शन में दी थी धमाकेदार स्पीच, सुनकर हैरान रह गए थे सब

एक वीडियो में आराध्या अपने स्कूल के एनुअल फंक्शन में महिला सशक्तिकरण पर स्पीच देती नजर आई थीं। आराध्या की ये स्पीच काफी जोरदार और पावरफुल थी। जिसे सुनकर सब हैरान रह गए थे।

Nov 17, 2021 / 03:30 pm

Archana Pandey

Aaradhya Bachchan's school annual function speech video

Aaradhya Bachchan

नई दिल्ली। Aaradhya Bachchan’s school annual function speech video: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक और ऐश्वर्या राय अपनी बेटी (Abhishek and Aishwarya Rai daughter) आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को काफी अच्छी परवरिश दे रहे हैं। बच्चन परिवार की लाडली आराध्या पढ़ने में होशियार होने के साथ सिंगिंग और डांसिंग में भी आगे हैं। उनके कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया था।
इनमें से एक वीडियो में आराध्या अपने स्कूल के एनुअल फंक्शन में महिला सशक्तिकरण पर स्पीच देती नजर आई थीं। आराध्या की ये स्पीच काफी जोरदार और पावरफुल थी। जिसे सुनकर सब हैरान रह गए थे। आप भी सुनिये आराध्या ये की वो स्पीच।
स्पीच में आराध्या बच्चन बोलीं थीं कि, मैं एक लड़की हूं। मैं सपना हूं, एक नए युग का सपना हूं। हम जागेंगे एक नई दुनिया में, जहां मैं सुरक्षित रहूंगी। मुझे प्यार मिलेगा, मेरा सम्मान किया जाएगा। एक ऐसी दुनिया जहां मेरी आवाज बुलंद होगी। और ज्ञान की समझ के साथ सुनी भी जाएगी। एक ऐसी दुनिया जहां ज्ञान जीवन की किताब से आएगा।
aaradhya1.jpg
आराध्या ने इस इवेंट में साड़ी पहनी थी। स्पीच के दौरान ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों अपनी बेटी का वीडियो बनाते नजर आए थे। साथ ही अमिताभ बच्चन, श्वेता बच्चन, नीता अंबानी समेत बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख भी बड़े ध्यान से आराध्या की स्पीच सुनते नजर आए थे। आराध्या ने अपने स्पीच से सबको हैरान कर दिया था।
यह भी पढ़ें

‘डर’ में शाहरुख से पहले आमिर खान करने वाले थे काम, फिर कैसे फिल्म से हो गए बाहर?

आपको बता दें कि आराध्या बच्चन अभी दस साल की हुईं है। उस वक्त आराध्या 9 साल की थीं और इस ऐज में स्टेज पर आराध्या का इतना कॉन्फिडेंट तारीफ की बात है। लोग आराध्या की तुलना अमिताभ बच्चन और मां ऐश्वर्या बच्चन से करते हैं, जो के इंडस्ट्री के काफी कामयाब सितारों में शामिल हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जब आराध्या बच्चन ने स्कूल के एनुअल फंक्शन में दी थी धमाकेदार स्पीच, सुनकर हैरान रह गए थे सब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो