scriptअभय देओल ने शेयर की ‘व्हाट्सएप्प यूनिवर्सिटी’ की तस्वीर, बॉलीवुड को लिया आडे हाथ | Abhay Deol Target Bollywood By A Instagram Post, whatsapp university | Patrika News

अभय देओल ने शेयर की ‘व्हाट्सएप्प यूनिवर्सिटी’ की तस्वीर, बॉलीवुड को लिया आडे हाथ

Published: Jan 17, 2020 10:41:27 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

अभय देओल ने बॉलीवुड पर कसा तंज
‘व्हाट्सएप्प यूनिवर्सिटी का लोगो किया शेयर

#metoo पर चल रहे विवाद के बीच सामने आई बड़ी खबर, अभय ने किया खुलासा, बताया- मैं डायरेक्टर के साथ सो चुका हूं...

#metoo पर चल रहे विवाद के बीच सामने आई बड़ी खबर, अभय ने किया खुलासा, बताया- मैं डायरेक्टर के साथ सो चुका हूं…

नई दिल्ली। अभय देओल (abhay deol) बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के बीच अलग पहचान बनाई है। 42 साल अभय निर्माता-निर्देशक अजीत सिंह देओल (ajit singh deol) के बेटे हैं और धर्मेंद्र, अभय के चाचा हैं। (imtiaz ali) साल 2005 में इम्तियाज अली की फिल्म ‘सोचा ना था’ (socha na tha) करियर की शुरूआत करने वाले अभय कम ही फिल्में करते हैं। लेकिन उनकी फिल्में अलग ही लेवल की होती है। अभय सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। इस बार उन्होंने बॉलीवुड पर तंज कसा है।
जानिए कमाल अमरोही ने कैसे 2 घंटे में रचाई थी मीना कुमारी से शादी, बेहद रोमांचक है कहानी

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर अभय देओल अभय देओल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की है। इस तस्वीर में ‘व्हाट्सएप्प यूनिवर्सिटी, का लोगो बना हुआ है। जिसपे लिखा है where ignorance is bliss। अभय ने इस तस्वीर के कैप्सन में लिखा कि, ‘इस शब्द को #oxforddictionary में जोड़ लेना चाहिए, जैसा कि बॉलीवुड को जोड़ा गया है। ये दोनों प्रोपोगेंडा उपकरण हैं। आप में से कोई इसका पूर्व छात्र है?’ अभय का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
बता दें इससे पहले अभय देओल ने इंस्टाग्राम पर पुलिस की क्रूरता पर पेंटिंग्स की सीरीज साझा की थी। जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था। उनके ये पोय्ट जामिया मिलिया इस्लामिया में पुलिस द्वारा लाठीचार्ज और आंसू गोले दागे जाने की घटना के बाद आया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो