घर की छत गिरने से सोना महापात्रा के साथ हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बची सिंगर......

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 28 Mar 2020, 11:54 AM IST
घर की छत गिरने से सोना महापात्रा के साथ हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बची सिंगर......

  • सोना महापात्रा के घर के बाथरूम की छत गिरने से हुआ हादसा
  • बाल-बाल बची सिंगर

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोना वायरस ने अपने पैर पसार लिए हैं, कोरोना से बचाव के लिए करोड़ों लोग अपने घरों में कैद हैं, यही हाल भारत का भी है, 21 दिन के लॉकडाउन में करोड़ों लोग घर की चार-दीवारी के भीतर बंद हैं। आम अवाम से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी कोरोना को मात देने के लिए अपने अपने घरों से ही सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों का हौसला बढ़ाने में लगे हैं।

लेकिन घर के अंदर रहने के बाद भी यह सिंगर सुरक्षित नही रह पा रही है दरअसल मशहूर सिंगर सोना महापात्रा ने अभी हाल ही हुए एक हादसे को पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी।

उन्होनें अपने ट्वीट के माध्यम से लोगो को कोरोना से सुरक्षित रखने के लिए सावधानी बरतने की अपील की। और इसके साथ ही उन्होने अपने घर की एक तस्वीर को साक्षा करते हुए छोटे से हादसे का ज़िक्र किया, जिसमें सिंगर ने बताया कि सुबह उनके बाथरूम की फाल्स सीलिंग अचानक गिर गई, उस दौरान में उसी जगह पर थी हालांकि उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ।

सोना महापात्रा ने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि ‘ब्रश करते समय दांतों को देखने के लिए जैसे ही बाथरूम से बाहर आई, वहां की छत की लीकेज की वजह से गिर पड़ी। उनके फैंस उनसे लगातार उनका हाल चाल पूछ रहे थे जिसका उन्होनें अपने फैंस को धन्यवाद दिया।

coronavirus Coronavirus in india