एक्टर Ali Fazal पर टूटा दुखों का पहाड़, लखनऊ में हुआ उनकी मां का देहांत, ट्वीट कर कहा- 'मेरा सब कुछ थीं आप'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Jun 2020, 08:02 AM IST
एक्टर Ali Fazal पर टूटा दुखों का पहाड़, लखनऊ में हुआ उनकी मां का देहांत, ट्वीट कर कहा- 'मेरा सब कुछ थीं आप'
Actor Ali Fazal Mother Passed Away

  • एक्टर अली फजल ( Ali Fazal ) की मां का हुआ देहांत
  • अली फजल की मां उज्मा सईद ( Uzma Saeed ) का 17 जून को लखनऊ में स्वर्गवास हो गया

नई दिल्ली। साल 2020 में बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ से लगातार एक के बाद एक बुरी खबरें आती ही जा रही हैं। पहले इरफान खान ( Irrfan Khan ),ऋषि कपूर ( Rishi Kapoor ), वाजिद खान ( Wajid khan ), सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) और अब एक्टर अली फजल ( Ali Fazal ) की मां। बॉलीवुड एक्टर अली फजल की तरफ से बुरी खबर सामने आ ही। खबर है कि अली की मां का निधन ( Ali's mother passed away ) हो गया है।

 

अली फजल की मां उज्मा सईद ( Uzma Saeed ) का स्वर्गवास 17 जून 2020 को लखनऊ में हुआ। बताया जा रहा है कि उनकी मां काफी लंबे समय से बीमार थीं। अभिनेता अली की मां के निधन को लेकर उनेक प्रवक्ता की ओर से एक बयान जारी किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि 'बहुत दुख के साथ हम आपको सूचित करते हैं कि अली फजल की मां का स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के चलते 17 जून 2020 की सुबह लखनऊ में देहांत हो गया। अचानक से हुए उनकी मां की निधन पर हम सब उनकी आत्म की शांति के प्रार्थना करते हैं। उस पोस्ट के जरिए बताया गया कि अली फजल मां के जाने से कुछ भी बोलने की स्थिती में नहीं है। ऐसे में उनके फैंस और मीडिया से प्राइवेसी बनाए रखना भी अनुरोध किया है।'

अभिनेता अली फजल ने मां के जाने का दुखी ट्वीट ( Ali Fazal Tweet ) पर एक पोस्ट कर जताया। उन्होंने एक पोस्ट में मां की फोटो ( Ali shared mother photo ) शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'मैं तुम्हारे लिए अपना बाकी का जीवन जीऊंगा। आपको याद करूंगा अम्मा। यहीं तक था साथ हमारा पता नहीं क्यों….। आप मेरी क्रिएटिविटी का सोर्स थीं। मेरा सबक कुछ थीं। आगे अल्फाज नहीं रहे…। लव अली। बता दें अली फजल फुकरे ( Fukre ), थ्री ईडिट्स ( 3 Idiots ) और प्रस्थानम ( prasthanam ) जैसी फिल्मों में काम चुके हैं। इस साल वह एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ( Richa chadda ) संग शादी करने वाले थे। लेकिन लॉकडाउन ( Lockdown ) के चलते उन्हें अपनी शादी को कैंसिल करना पड़ा।

Show More