बॉलीवुड एक्टर Anupam Kher को हुई पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य की चिंता, किया ट्वीट

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 May 2020, 07:39 PM IST
बॉलीवुड एक्टर Anupam Kher को हुई पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य की चिंता, किया ट्वीट
Anupam Kher Tweet For Dr. Manmohan Singh Health

  • एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के स्वास्थय पर अपनी चिंता जाहिर की है और उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

नई दिल्ली: देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को रविवार शाम तबियत खराब होने के चलते एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया। जबसे यह खबर सामने आई, तभी से लोग उनके स्वास्थय को लेकर चिंतित होने लगे और उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल के बाद अब एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के स्वास्थय पर अपनी चिंता जाहिर की है और उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरी प्रभु से प्रार्थना है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी जल्दी ही पूर्ण रूप से स्वास्थ्य होकर अपने घर लौटें। Wishing former Prime Minister Dr. Manmohan Singh ji a very speedy recovery.' बता दें कि अनुपम खेर ने फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार निभाया था। यह फिल्म उनके राजनीतिक कार्यकाल पर बनी थी। 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म लेखक संजय बारू की किताब पर आधारित थी। साल 2019 में यह फिल्म रिलीज हुई थी। लेकिन रिलीज से पहले और बाद में भी यह फिल्म विवादों में रही थी।

आपको बता दें कि रविवार शाम को पूर्व पीएम की अचानक तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को सीने में दर्द की शिकायत के चलते रात करीब 8.45 बजे एम्‍स लाया गया। यहां एम्‍स में उन्‍हें कार्डियक सेंटर में भर्ती कराया गया है। एम्‍स के कार्डियोलॉजी के डॉक्‍टर उनका इलाज कर रहे हैं।