scriptमुंबई में भारी बारिश के बीच गोविंद नामदेव ने किया सैल्यूट करने वाला काम | Actor govind namdev provided food and umbrellas to poors in mumbai | Patrika News
बॉलीवुड

मुंबई में भारी बारिश के बीच गोविंद नामदेव ने किया सैल्यूट करने वाला काम

मुंबई में भारी बारिश के बीच गोविंद नामदेव ने किया सैल्यूट करने वाला काम…

Aug 30, 2017 / 05:45 pm

dilip chaturvedi

govind naamdev

govind naamdev

करीब दो दशकों से भारतीय मनोरंजन उद्योग से जुड़े अभिनेता गोविंद नामदेव ने मुंबई में भारी बारिश के कारण पैदा हुए बाढ़ के हालात के मद्देनजर शहर की सडक़ों पर भीख मांगने वालों को सहायता के तौर पर भोजन, छाते और रेनकोट दिए। गोविंद ने अपने बयान में कहा, “मंगलवार शाम मेरी कार ट्रैफिक जाम में फंस गई थी, फिर मैंने सिग्नल के पास बच्चों को देखा, जो आसपास भरे पानी से परेशान थे। वहां कई छोटी लड़कियां बच्चों के साथ थीं, जिनकी उम्र महज पांच-छह महीने थी। उनकी मांएं उन्हें कपड़ों और फटे छातों के जरिए बारिश में भीगने से बचाने की कोशिश कर रही थीं।”

‘शोला और शबनम’ और ‘सिंघम रिटन्र्स’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता ने कहा, “उन्हें इस हालत में देखकर मुझे दुख हुआ। मैं अपनी कार से बाहर निकला और अपने ड्राइवर से उन लोगों के लिए पास की दुकान से थोड़ा दूध और वड़ा पाव लाने के लिए कहा। मैंने उन लोगों के लिए कुछ छतरियां और रेनकोट भी खरीदे।”

बता दें कि गोविंद नामदेव ने न सिर्फ सरकार, बल्कि अन्य सम्पन्न लोगों से भी गरीबों की सहायता करने की अपील की है।गोविंद नामदेव ने कहा,”मैं लोगों से अपील करता हूं कि सडक़ों पर भटक रहे गरीब व असहाय लोगों की हर संभव मदद करें। ऐसे लोगों को भोजन, कपड़े प आवश्यक दवाओं की सख्त जरूरत है। कृपया उनकी मदद करें। मैं सरकार से भी ऐसे लोगों के प्रति मदद करने के लिए अनुरोध करता हूं। हालांकि, सरकार ने ऐसे मौकों पर हमेशा ही मदद की है, लेकिन साथ ही विभिन्न एनजीओ को भी आगे आना होगा और सिग्नलों पर मौजूद गरीबों की मदद करने की कोशिश करनी चाहिए।’ अब देखना यह है कि उनके अपील का कितना असर होता है। क्या कोई बॉलीवुड से भी इस नेक काम के लिए आगे आता है?

Home / Entertainment / Bollywood / मुंबई में भारी बारिश के बीच गोविंद नामदेव ने किया सैल्यूट करने वाला काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो