script कबीर बेदी को मिला इटली का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, भावनाएं व्यक्त कर शेयर किया पोस्ट | Actor Kabir Bedi received Italy's highest civilian honor shared post | Patrika News

कबीर बेदी को मिला इटली का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, भावनाएं व्यक्त कर शेयर किया पोस्ट

locationमुंबईPublished: Dec 11, 2023 02:20:23 pm

Submitted by:

Riya Chaube

भारतीय अभिनेता कबीर बेदी को इटली के सर्वोच्च अलंकरण, "ऑर्डर ऑफ मेरिट ऑफ द इटालियन रिपब्लिक" से सम्मानित किया गया है।

kabir_bedi.jpg
अभिनेता कबीर बेदी को सर्वोच्च इतालवी नागरिक पुरस्कार 'ऑर्डर ऑफ मेरिट ऑफ द इटालियन रिपब्लिक' (मेरिटो डेला रिपब्लिका इटालियाना) से सम्मानित किया गया है। जिसकी खुशी कबीर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दी।


यह भी पढ़ें

'एनिमल' फेम कुणाल ठाकुर के साथ मुक्ति मोहन ने लिए सात फेरे, फोटो हुई वायरल



इटालियन सम्मान पर बोले कबीर
इटालियन सम्मान मिलने के अवसर पर एक्टर कबीर बेदी ने कहा, "मैंने इवेंट के बाद निकोलो फैबी द्वारा एक स्पेशल लाइव म्यूजिकल परफॉर्मेंस किया। इस सम्मान ने मेरे लिए बहुत भावनात्मक पुरस्कार है।"

गेटवे ऑफ इंडिया समारोह में किया गया सम्मानित
मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया के सामने हुए एक निजी समारोह में, कबीर ने इटाली के सर्वोच्च अलंकरण, "ऑर्डर ऑफ मेरिट ऑफ द इटालियन रिपब्लिक," से सम्मानित किया गया।


यह भी पढ़ें

शाहरुख खान ने दिया सवाल करने वालों को जवाब, कहा ‘सब पूछते हैं इसलिए बता रहा हूं…’



कबीर का भावनात्मक भाषण
कबीर ने इटली और इटालियन लोगों को उनके सालों के स्थायी प्रेम के लिए धन्यवाद देते हुए एक हृदयस्पर्शी भाषण दिया। उन्होंने इस सम्मान को अपने जीवन में आने वाली खुशी के लिए धन्यवाद दिया।

इतालवी लोगों के लिए है खास
कौंसल जनरल एलेसेंड्रो डी मासी ने इसे बहुत खास सम्मान मानते हुए कहा, "कबीर सभी इटालियंस के लिए बहुत खास है। इस सम्मान ने उनके असाधारण प्रशंसा और समर्पण को मान्यता दी।"

यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन और नाती अगस्त्य नंदा की जोड़ी निकली साथ, देख नज़ारा फैन हुए हैरान

कबीर बेदी ने इन्हें दिया धन्यवाद
कबीर बेदी ने अपनी पत्नी, बच्चों, और पोते-पोतियों को उनकी उपस्थिति और खुशी के लिए धन्यवाद दिया और उन्हें अपनी समर्पण भावना से जीवन में आने वाली खुशी के लिए धन्यवाद दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो