script‘एनिमल’ फेम कुणाल ठाकुर के साथ मुक्ति मोहन ने लिए सात फेरे, फोटो हुई वायरल | Mukti Mohan married to 'Animal' fame Kunal Thakur | Patrika News
बॉलीवुड

‘एनिमल’ फेम कुणाल ठाकुर के साथ मुक्ति मोहन ने लिए सात फेरे, फोटो हुई वायरल

जहां एक तरफ फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है वहीं दूसरी तरफ फिल्म में अभिनय करने वाले कुणाल ठाकुर ने शक्ति मोहन के साथ सात फेरे लिए हैं।

Dec 11, 2023 / 07:50 am

Riya Chaube

mukti_mohan.jpg
मुक्ति मोहन जिन्हें डांसर और अभिनेत्री के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है उन्होंने एनिमल फेम कुणाल ठाकुर के संग सात फेरे ले लिए हैं। जिनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है।

यह भी पढ़ें

2023 की इन फिल्मों के साथ करें 2024 के नए साल की शुरुआत, ये फिल्में नहीं देखी तो कुछ नहीं देखा

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
इंस्टाग्राम पर 10 दिसंबर 2023 को एक कम्बाइन्ड पोस्ट में मुक्ति-कुणाल ने अपने विशेष दिन की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ मुस्कराते हुए दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें

मिलियन में हैं इनके फॉलोअर्स, पर खुद किसकी फैन हैं Tripti Dimri? इंटरव्यू में किया खुलासा



तस्वीरों में दिखें वेडिंग लुक
मुक्ति ने रेड, बेज और व्हाइट कलर का लहंगा पहना, जिसमें वह बहुत खूबसूरत दिख रही थीं। कुणाल ने क्रीम और रेड कलर की एथनिक शेरवानी पहनी जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में दूल्हा और दुल्हन के परिवार के सदस्यों को एक साथ पोज देते हुए दिखाया गया है। वहीं कुछ तस्वीरों में मुक्ति-कुणाल के बीच के शादी वाले स्पेशल मोमेंट्स दिखाए गए हैं।

सेलिब्रिटीज ने दी बधाइयां
इस धमाकेदार मौके पर सेलिब्रिटीज ने मुक्ति-कुणाल को बधाइयां दी। जिनमें विजय वर्मा से लेकर ऋचा शर्मा, आयुष्मान खुराना, नकुल मेहता, गौहर खान, मौनी रॉय, और तृप्ति ने मुक्ति-कुणाल को शुभकामनाएं भेजीं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘एनिमल’ फेम कुणाल ठाकुर के साथ मुक्ति मोहन ने लिए सात फेरे, फोटो हुई वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो