प्रवासी मजदूरों को लगातार खाना मुहैया करवा रहे हैं एक्टर Prakash Raj, बोले- सैकड़ों लोगों के साथ खड़ा हूं

By: Sunita Adhikari
| Published: 26 May 2020, 01:40 PM IST
प्रवासी मजदूरों को लगातार खाना मुहैया करवा रहे हैं एक्टर Prakash Raj, बोले- सैकड़ों लोगों के साथ खड़ा हूं
Prakash Raj providing food to migrant workers

  • प्रकाश राज (Prakash Raj) अपने फॉर्महाउस पर रहकर अपने फाउंडेशन के जरिए गरीब और प्रवासी मजूदरों की भूख को मिटाने का काम कर रहे हैं।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरे देश में अपना कहर बरपा रखा है। कई कोशिशों के बाद भी इसका संक्रमण फैलता जा रहा है। आज देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 1 लाख से ऊपर जा चुकी है। जिसे देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन (Lockdown) का बढ़ा दिया है। लेकिन जब से लॉकडाउन हुआ है तभी से गरीब और मजदूर वर्ग काफी परेशानियां झेल रहा है। पैसे और खाना न होने के कारण हजारों लाखों की संख्या में प्रवासी मजदूर पैदल ही अपने गांव की ओर निकल पड़े हैं। ऐसे में इनकी मदद के लिए कई लोग सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) भी लगातार मजदूरों की मदद कर रहे हैं।

प्रकाश राज अपने फॉर्महाउस पर रहकर अपने फाउंडेशन के जरिए गरीब और प्रवासी मजूदरों की भूख को मिटाने का काम कर रहे हैं। हाल ही में प्रकाश राज ने ट्विटर से एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके फाउंडेशन के लोग घर जा रहे प्रवासी मजदूरों को खाना बांट रहे हैं। प्रकाश राज ने ट्वीट (Prakash Raj Tweet) करते हुए लिखा, '#MigrantsOnTheRoad मैंने अभी खत्म नहीं किया है। हर रोज सैकड़ों लोगों के साथ खड़ा हूं। आप लोगों से प्रार्थना करता हूं कि अपने करीब किसी एक तक पहुंचने का मार्ग खोजें। आइए जीवन को वापस दें।'

प्रकाश राज के इस लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनके काम की तारीफ कर रहे हैं। फिल्मों में विलेन का किरदान निभाने वाले प्रकाश राज असल जिंदगी में लोगों के हीरो बनकर सामने आए हैं। जब से लॉकडाउन हुआ है, तभी से वह गरीब व मजदूर वर्ग की लगातार मदद कर रहे हैं। एक वक्त ऐसा भी आया था, जब उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ने लगी थी, लेकिन उन्होंने लोगों की मदद करने का काम नहीं रोका। प्रकाश राज ने कहा था कि भले ही उन्हें उधार लेना पड़े, लेकिन वह मदद जारी रखेंगे।

coronavirus Coronavirus in india
Show More