script‘बाबा का ढाबा’ के बुर्जुग दंपत्ति संग ठगी करने पर आया R.Madhavan का रिएक्शन, गौरव वासन का किया सपोर्ट | Actor R.Madhavan Tweet On Baba Ka Dhaba For Gaurav Wasan | Patrika News
बॉलीवुड

‘बाबा का ढाबा’ के बुर्जुग दंपत्ति संग ठगी करने पर आया R.Madhavan का रिएक्शन, गौरव वासन का किया सपोर्ट

बाबा का ढाबा से मशहूर हुए बुजुर्ग दंपत्ति ने यूट्यूबर गौरव वासन ( Youtuber Gaurav Wasan ) पर उनके पैसों को गमन करने का आरोप लगाया है। 80 साल के कांता प्रसाद ( Kanta Parsad ) ने पुलिस स्टेशन में गौरव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी है। इस पूरे मामले पर अब अभिनेता आर. माधवन ( R.Madhvan ) ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Nov 03, 2020 / 01:50 pm

Shweta Dhobhal

Actor R.Madhavan Tweet On Baba Ka Dhaba For Gaurav Wasan

Actor R.Madhavan Tweet On Baba Ka Dhaba For Gaurav Wasan

नई दिल्ली। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर ‘बाबा का ढाबा’ ( Baba Ka Daba ) के नाम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई थी। जिसमें एक बुजुर्ग दंपत्ति काफी बुरे हालत में नज़र आए थे। 80 साल के कांता प्रसाद ( Kanta Parsad ) ने बताया था कि लॉकडाउन की वजह से उनके ढाबे से 50 रुपये की ब्रिकी होना भी बंद हो गई थी। इस वीडियो को एक यूट्यूबर गौरव वासन ( Gaurav Wasan ) नाम के शख्स ने शूट किया था और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। वीडियो जब सामने आई तब लोगों ने दोनों खुलकर डोनेशन देने शुरू कर दी। लेकिन अब खबरें आ रही हैं बाबा का ढाबा को पॉपुलर करने वाले गौरव ने ही बुजुर्ग दंपत्ति के पैसों संग हेरफेर कर दी है। जिसकी शिकायत खुद कांता प्रसाद ने पुलिस स्टेशन जाकर कराई है।

https://twitter.com/gauravwasan08?ref_src=twsrc%5Etfw

इस पूरे मामले पर अब लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच मशूहर अभिनेता आर माधवन ( R Madhavan ) ने भी ट्वीट कर इस मामले पर अपनी राय रखी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि “यूट्यूबर गौरव वासन ने बुजुर्ग दंपत्ति को जो पॉपुलैरिटी दिलाकर काफी नेक काम किया था। यदि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे साबित होते हैं तो उनकी और भी तारीफ की जानी चाहिए। उन्होंने इस पोस्ट में बताया कि उनके खिलाफ केस फाइल कर दिया गया है। अब देखना है कि कौन है कोई भी इस गलत ना समझे और अच्छाई करना कोई बंद ना कर दें। यह किसी भी तरह का सोशल मीडिया ट्रायल नहीं है। बस यूं ही अच्छे काम करते रहें।”

baba_1.jpg

यूट्यूबर गौरव वासन को लेकर सामने आई इस खबर से काफी और यूट्यूबर्स भी निराशा दिखाई दे रहे हैं। उनका कहना है कि गौरव के पास करीबन 20 लाख रुपये जमा हुए हैं। जिनमें से महज 2 लाख ही उन्होंने बुजुर्ग दंपत्ति को दिए हैं। जिसकी वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी। यूट्यूबर्स का कहना है कि सवाल यह कि बाकी की 18 लाख रुपये कहां है? गौरव वासन के बारें में बात करें तो वह एक फूड ब्लॉगर हैं। उन्होंने ही मालवीय नगर में स्थित बाबा का ढाबा का वीडियो बनाकर लोगों से उनकी मदद करने की अपील की थी। जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में आ गए थे और उनकी वीडियो पर करीबन 30 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘बाबा का ढाबा’ के बुर्जुग दंपत्ति संग ठगी करने पर आया R.Madhavan का रिएक्शन, गौरव वासन का किया सपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो