पहली मंजिल से गिरा 6 साल का बच्चा, Sonu Sood ने कुछ इस तरह बचाई जान, घरवाले बोले- वह इकलौता मसीहा है

By: Sunita Adhikari
| Published: 09 Jan 2021, 11:46 PM IST
पहली मंजिल से गिरा 6 साल का बच्चा, Sonu Sood ने कुछ इस तरह बचाई जान, घरवाले बोले- वह इकलौता मसीहा है
Sonu Sood

  • एक्टर सोनू सूद का एक और नेक काम
  • छह साल के बच्चे को मौत के मुंह से बचाया
  • बच्चे के घरवालों ने एक्टर को बताया मसीहा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन में वो कर दिखाया था, जो आज तक कोई नहीं कर पाया। उन्होंने हजारों लाखों प्रवासी मजदूरों व जरूरतमंदों को अपनी टीम की सहायता से उनके घर पहुंचाया। सोनू ने अपने इस नेक काम को लॉकडाउन के बाद भी जारी रखा। आज भी अगर किसी को मदद की जरूरत होती है तो वह बस एक ट्वीट करता है और सोनू सूद हाजिर हो जाते हैं। कभी सोनू सूद किसी की इलाज में मदद करते हैं तो कभी वह बच्चों के स्कूल की फीस भरते हैं।

ऐसे ही अब उन्होंने एक बच्चे की मदद की है। वह बच्चा पहली मंजिल से गिर गया था। उसके इलाज के लिए माता-पिता के पास पैसे नहीं थे। जिसके बाद वो मदद के लिए सोनू सूद के पास पहुंचे। जरा भी देरी न करते हुए एक्टर ने बच्चे का इलाज करवाया और अब बच्चा डॉक्टर्स की देखरेख में है।

सोनू के इस नेक काम के बाद एक यूजर ने ट्वीट कर उनका धन्यवाद किया। ट्वीट में लिखा हुआ था- "6 साल का एक बच्चा पहली मंजिल से गिर पड़ा। माता-पिता सोनू-सूद के पास गए और अब बच्चा सुरक्षित है। कौन कहता है कि वो मसीहा नहीं है। वह इकलौता मसीहा है।" इस पर सोनू सूद ने रिट्वीट करते हुए लिखा, "जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय।" उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

इससे पहले एक यूजर ने ट्वीट कर सोनू से मदद की गुहार लगाई थी। ट्वीट में लिखा था, "सर एक गरीब परिवार जिसमें एक बेटी एक बेटा ,पापा और मा है। मां बेचारी को कैंसर हो गया है और परिवार के पास इलाज के पैसे नहीं है। क्या ये मां अब जी पाएगी या फिर अब बच्चे अनाथ हो जाएंगे। कृपया इनकी सहायता कर दीजिए। आप ही उनके भगवान हैं अब।" जिसके बाद सोनू ने उन्हें मदद का भरोसा दिलाया। उन्हें ट्वीट कर लिखा, "कोई अनाथ नहीं होगा। 11th Jan OPD फ़िक्स की है दिल्ली में।"