scriptविक्की कौशल क्वारंटीन में कर रहे हैं घर के काम, ऑमलेट बनाने चले थे लेकिन कर दिया ये हाल | Actor Vicky Kaushal making food at home see the video | Patrika News

विक्की कौशल क्वारंटीन में कर रहे हैं घर के काम, ऑमलेट बनाने चले थे लेकिन कर दिया ये हाल

locationनई दिल्लीPublished: Apr 04, 2020 11:23:52 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड के कई सेलेब्स इन दिनों बर्तन धोने, झाड़ू लगाने और खाना बनाने का काम कर रहे हैं। अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी खाना बनाने में अपना हाथ आजमाया है।

vicky_kaushal_1_crore.jpg
नई दिल्ली: लॉकडाउन के चलते सभी लोग घर पर हैं। तो अगर आप घर पर रहकर काफी बोर हो चुके हैं और आपके पास करने को कुछ नहीं है तो बॉलीवुड एक्टर्स की तरह इन दिनों आप भी घर के काम करके टाइम पास कर सकते हैं। जी हां, बॉलीवुड के कई सेलेब्स इन दिनों बर्तन धोने, झाड़ू लगाने और खाना बनाने का काम कर रहे हैं। अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी खाना बनाने में अपना हाथ आजमाया है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) किचन में मौजूद हैं और बेसन ऑमलेट बना रहे हैं। सब कुछ ठीक जा रहा था कि जैसे ही विक्की ने ऑमलेट को पलटा तो वह बीच से टूट गया। जिसके बाद एक्टर का रिएक्शन देखने लायक था। इस वीडियो को विक्की ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया था। जो अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।
आपको बता दें कि इससे पहले विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो और शेयर किया था। इस वीडियो में विक्की अपने घर के पंखे को साफ करते नजर आते हैं। विक्की के इस वीडियो पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपने रिएक्शन दिए। एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘लंबे होने का फायदा और नुकसान।’ वहीं जैकलीन ने लिखा- ‘काफी फोकस।’ अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने लिखा- ‘बहुत पर्सनल हो तुम अपने फैंस के साथ।’
View this post on Instagram

Pass it on and do return. “🙂”

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो