scriptसोशल मीडिया पर एक्ट्रेस Disha Patani ने शेयर किया Dance Video, बॉयफ्रेंड Tiger ने किया कमेंट | Actress Disha Patani Shared Her Dance Video On Her Instagram It Viral | Patrika News

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस Disha Patani ने शेयर किया Dance Video, बॉयफ्रेंड Tiger ने किया कमेंट

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2020 04:04:21 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

अभिनेत्री दिशा पाटनी ( Disha Patani ) ने शेयर की डांस वीडियो ( Dance Video )
वीडियो में टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) ने किया कमेंट

Actress Disha Patani Shared Her Dance Video

Actress Disha Patani Shared Her Dance Video

नई दिल्ली। बॉलीवुड में तेजी से उभरती अभिनेत्री दिशा पाटनी ( Disha Patani ) अपनी एक्टिंग से तो सबको अपना दीवाना बना ही चुकी हैं। लेकिन इसके अलावा वह अपने डांस और फिटनेस टैलेंट ( Dance and Fitness ) से भी सबको हैरान कर चुकी हैं। लॉकडाउन ( Lockdown ) के बीच दिशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो चुकी हैं। वह इन दिनों अपने फ्री टाइम पर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज को पोस्ट कर अपने फैंस को खूब एंटरटेन करती हुई नज़र आ रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने एक और नया वीडियो अपलोड किया है। जिसकी चर्चा अब हर जगह हो रही है। यहां तक की वीडियो को देख उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff ) भी उनकी तारीफ करते नहीं थके।

दिशा पाटनी का डांस टैलेंट तो किसी से छुपा नहीं हैं। नए वीडियो में भी वहां मस्त अंदाज में डांस करती हुई नज़र आ रही है। अपनी डांस वीडियो ( Disha Dance Video ) को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम ( Disha Instagram ) पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘बियॉन्से वाइब्स चालू है। #savagecahllenge।’ वीडियो में दिशा को धमाकेदार डांस करते हुए देख टाइगर श्रॉफ रह नहीं पाए और कमेंट ( Tiger Comment On Her Video ) में दिशा के लिए ऑग वाले इमोजी पोस्ट कर दिया। जिसमें पता चलता है कि दिशा ने अपने मूव्स से टाइगर के दिल में आग लगा दी है। वहीं उनके चाहने वाले भी उनकी डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

वैसे तो अभी तक टाइगर और दिशा ( Tiger Disha ) ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। लेकिन दोनों ही काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अगर आप दिशा और टाइगर की जोड़ी को ध्यान से देखें तो दोनों ही में बहुत सी समानताएं हैं। जैसे कि दोनों को ही डांस और जिम ( Dance and Gym ) का बहुत शौक है। अक्सर दोनों ही एक साथ डांस और जिम करते हुए भी नज़र आते हैं। वैसे बता आखिरी बार दिशा फिल्म ‘मंलग’ ( Malang ) में दिखाई दी थीं। जो बड़े पर्दे पर सुपरहिट हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो