script

फिल्म ‘मलंग’ के लिए एली अवराम ने 3 दिन में सीखी बाइक, फर्राटे से दौड़ाई बुलेट

Published: Jan 19, 2020 04:14:00 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

मलंग (Malang) फिल्म में दिखाई देंगी एली अवराम
फिल्म के लिए तीन दिनों में सीखी बाइक चलानी

एली अवराम ने तीन दिनों में सीखी बाइक चलानी

एली अवराम ने तीन दिनों में सीखी बाइक चलानी

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री एली अवराम (Elli Avram) काफी समय से फिल्मों से गायब थी। लेकिन अब वो जल्द ही फिल्म ‘मलंग’ (Malang) के साथ फिर जोरदार वापसी करने जा रही है। इस फिल्म के लिए एली कड़ी मेहनत भी कर रही हैं। फिल्म मलंग के सीन में एली को बाइक चलाने का सीन शूट करना था। जिसके लिए एली ने मात्र तीनों दिनों में बाइक चलाना सीख लिया।

ये भी पढ़ें: कार एक्सीडेंट में घायल शबाना आजमी से अस्पताल में मिलने अनिल अंबानी संग पहुंची कई बड़ी हस्तियां

एक इंटरव्यू में एली ने बात करते हुए बताया कि “मुझे बाइक चलाना सीखना पड़ा क्योंकि यह ‘मलंग’ में मेरी भूमिका के लिए जरूरी था। जब मुझे इसके बारे में बताया गया, तो मैंने कक्षाएं लेना शुरू कर दिया। मेरे प्रशिक्षक ने मुझसे कहा कि अगर आप इसे अच्छी तरह से करती हैं, तो आप सिर्फ तीन दिन में सीख जाएंगी। मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिया और मुझे विश्वास था, मैंने इसे ठीक तीन दिन में कर दिखाया।” एली ने ये भी कहा, “मैंने पहले दिन एक स्कूटर के साथ शुरुआत की और फिर मैंने दूसरे दिन बुलेट की सवारी की और तीसरे दिन तक, मैं यह सब अपने आप कर सकी। फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में मैं बहुत कुछ नहीं बता सकती लेकिन यह बहुत बेहतरीन किरदार है।”

Malang Team

बता दें कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) की ‘मलंग’ का ट्रेलर आउट हो चुका है। जिसे देख फैंस काफी खुश हैं। इस फिल्म आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), दिशा पटानी (Disha Patani) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर देखने पर लग रहा है फिल्म में दर्शकों को जमकर एक्शन और रोमांस देखने को मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो