मुंबई से जाने के बाद हिमाचल की खूबसूरत वादियों के बीच रिलैक्स करती दिखीं Kangana Ranaut

By: Sunita Adhikari
| Published: 19 Sep 2020, 01:06 PM IST
मुंबई से जाने के बाद हिमाचल की खूबसूरत वादियों के बीच रिलैक्स करती दिखीं Kangana Ranaut
Kangana Ranaut picture

  • अब मुंबई से वापस हिमाचल प्रदेश लौटने के बाद एक्ट्रेस खूबसूरत वादियों के बीच रिलैक्स कर रही हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह लगातार बॉलीवु़ड पर निशाना साध रही थीं। उसके बाद शिवसेना से उनकी तनातनी के बाद उनका ऑफिस टूट जाने के बाद सोशल मीडिया और मीडिया में सिर्फ कंगना रनौत ही छाई हुई थीं। लेकिन अब मुंबई से वापस हिमाचल प्रदेश लौटने के बाद एक्ट्रेस खूबसूरत वादियों के बीच रिलैक्स कर रही हैं।

दरअसल, कंगना की एक तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में कंगना रनोट एक अलग ही मूड में नजर आ रही हैं। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। कंगना वापस अपने घर हिमाचल प्रदेश आ चुकी हैं। ऐसे में इन दिनों वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इस बीच कंगना रनौत ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में वह धूप का आनंद लेती हुई नजर आ रही हैं। फैंस को उनकी यह फोटो काफी पसंद आ रही हैं और वह इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा, 'सन किस्ड इन दा माउनटैंस।' सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना के इस तस्वीर पर उन्हें शेरनी कहा। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये लड़की पूरी दुनिया को नचा के सन बाथ ले रही है। मुझे बहुत पसंद है इस लड़की के गट्स।' आपको बता दें कि कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन बॉलीवुड पर निशाना साधते रहती हैं।

View this post on Instagram

Sun kissed in the mountains 🌞

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

बता दें कि हाल ही में जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा था कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। उनके इस बयान के बाद कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया था। कंगना ने लिखा था, 'कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।'

Show More