scriptकरीना कपूर और सैफ अली खान इस तरह बिता रहे हैं साथ में वक्त, देखें तस्वीर | Actress Kareena Kapoor shared bae Saif Ali Khan | Patrika News

करीना कपूर और सैफ अली खान इस तरह बिता रहे हैं साथ में वक्त, देखें तस्वीर

locationनई दिल्लीPublished: Mar 17, 2020 04:53:26 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) हाल ही में सोशल मीडिया से जु़ड़ी हैं।

bebo_saif_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) हाल ही में सोशल मीडिया से जु़ड़ी हैं। करीना ने इंस्टाग्राम पर आते ही अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करना शुरु कर दिया है। अब हाल ही में बेबो ने अपने पति सैफ अली खान की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) किताब पढ़ते हुए दिखाए दे रहे हैं।
करीना कपूर ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Kareena Kapoor Instagram) से शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा- ‘लगता है कि ये एक हफ्ते के लिए बुक हो गए हैं वही मैं इंस्टाग्राम चला रही हूं।’ करीना कपूर के इस पोस्ट पर अबतक लाखों लाइक्स आ चुके हैं। वहीं फैंस इस पर अपनी जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
View this post on Instagram

Girls just wanna have sun 🌞

A post shared by Kareena Kapoor r Khan (@kareenakapoorkhan) on

आपको बता दें कि इससे पहले करीना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। करीना ने अपनी सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इसको शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा था- लड़कियों को बस धूप चाहिए। बेबो की इस सेल्फी को भी लोगों ने काफी पसंद किया था।
View this post on Instagram

The cat’s out of the bag. #HelloInstagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बात करें करीना कपूर खान की फिल्मों की तो एक्ट्रेस इन दिनों एक्टर आमिर खान (Amir Khan) के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रही हैं। जिसकी आए दिन कोई न कोई तस्वीर वायरल होती रहती है। इसके अलावा हाल ही में करीना कपूर खान, इरफान खान (Irfan Khan) और राधिका मदान (Radhika Madan) की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ रिलीज हुई है। हालांकि कोरानावायरस के चलते इस फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो