scriptTiger 3 के बाद कैटरीना कैफ ने सलमान संग रिश्ते पर किया खुलासा, बोलीं- उनके साथ रहना मेरे लिए.. | Actress Katrina kaif big reveal on her relationship with Tiger 3 actor | Patrika News
बॉलीवुड

Tiger 3 के बाद कैटरीना कैफ ने सलमान संग रिश्ते पर किया खुलासा, बोलीं- उनके साथ रहना मेरे लिए..

Katrina Kaif And Salman Khan: ‘टाइगर 3’ की सफलता के बाद कैटरीना कैफ ने अपने और सलमान के रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

Dec 06, 2023 / 04:09 pm

Priyanka Dagar

tiger_3_actress_katrina_kaif_and_salman_khan.jpg

कैटरीना कैफ ने सलमान खान संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

Tiger 3 Actress Katrina Kaif: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म एक्शन-थ्रिलर ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई है। फिल्म का ऐसा क्रेज शायद ही आपने देखा होगा। टाइगर 3 ने अबतक 250 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी हमेशा से फैंस की पसंदीदा जोड़ी रही है। ‘टाइगर 3’ में भी कैटरीना को काफी पंसद किया गया है। पहले मीडिया में खबरे छपी थीं कि सलमान और कैटरीना रिलेशन में हैं। अब काफी समय बाद कैटरीना ने अपने और सलमान के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया है।
कैटरीना कैफ ने सलमान को लेकर किया खुलासा (Salman Khan And Katrina Kaif)
फिल्मफेयर के साथ एक बातचीत में कैटरीना ने सलमान के साथ अपने रिश्तों और उनके साथ काम करने के दौरान अपने दिल की बात कही। कैटरीना ने कहा कि सलमान के बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि पिछले कुछ सालों में उनकी प्रोफेशनल रिश्तें काफी हद तक ठीक हुए हैं। जब उन्होंने पहली बार उनके साथ शूटिंग की तो उन्होंने एक न्यूकमर के रूप में शुरुआत की थी। उन्होंने कहा कि एक एक्ट्रेस के रूप में आज उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली है।”

कैटरीना कैफ ने आगे कहा, “वह और सलमान कोई भी सीन करने में एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल रहते है। उन्होंने खुलासा किया कि हम दोनों के बीच एक दूसरे को लेकर प्यार और सम्मान बहुत ज्यादा है और मैंने एक जगह बना ली है।”
यह भी पढ़ें

Tiger 3 Box Office: ‘टाइगर 3’ ने मंगलवार को मचाया तहलका, 24वें दिन कमाई हुई तूफानी

https://youtu.be/YHEyD2bRpOk
‘टाइगर 3’ की बात करें तो कुछ समय बाद फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime) पर आ जाएगी और भाईजान के फैंस उनकी फिल्म टाइगर 3 को जल्द ओटीटी (OTT) पर देखेंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Tiger 3 के बाद कैटरीना कैफ ने सलमान संग रिश्ते पर किया खुलासा, बोलीं- उनके साथ रहना मेरे लिए..

ट्रेंडिंग वीडियो