script2021 में धमाल मचाने के लिए Kiara Advani कर रही हैं खुद को चार्ज, वर्कआउट करते हुए वायरल हुई Photos | Actress Kiara Advani Workout Pics Goes Viral | Patrika News
बॉलीवुड

2021 में धमाल मचाने के लिए Kiara Advani कर रही हैं खुद को चार्ज, वर्कआउट करते हुए वायरल हुई Photos

एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ( Kiara Advani ) की वर्कआउट करते हुए तस्वीरें हुईं वायरल
कैप्शन में बताया साल 2021 के लिए कर रही हैं खुद को चार्ज

Jan 09, 2021 / 07:34 pm

Shweta Dhobhal

Actress Kiara Advani Workout Pics Goes Viral

Actress Kiara Advani Workout Pics Goes Viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड में तेजी से उभरती हुई एक्ट्रेस कियारा अडवाणी ( Kiara Advani ) को एक मेहनती कलाकार में गिना जा सकता है। उन्होंने बड़ी ही सादगी के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा है। कबीर सिंह ( Kabir Singh ) हो या फिर ‘गुड न्यूज़’ ( Good Newwz ) कियारा के ने हर किरदार को अपनी एक्टिंग से खुद का बनाया है। वहीं अब नए साल की शुरूआत हो चुकी है। ऐसे में कियारा इस साल भी अपना जलवा बिखरने को पूरी तरह से तैयारियों में जुट गई हैं। हाल ही में कियारा का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह जिम में पसीना बहाते हुए दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री ने का यह अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है।

Kiara Advani

कबीर सिंह की प्रीति उर्फ कियारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Kiara Advani Instagram) पर वीडियो को पोस्ट किया है। वीडियो में वह वेट उठाती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा है 2021 के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। कियारा का फिटनेस को लेकर प्यार फैंस को काफी आकर्षित कर रहा है। यही वजह है कि उनके चाहने वाले भी वीडियो पर कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। यही नहीं एक्टर शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) की वाइफ मीरा कपूर ( Meera Kapoor ) भी कियारा से काफी इम्प्रेस होती हुई दिखाई दीं। उन्होंने कियारा की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए बिल्ड लिखा है।

Kiara Advani

आपको बता दें हाल ही में कियारा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Siddharth Malhotra ) संग मालदीव्स से वापस लौटी थीं। दोनों के ही रिलेशनशिप में होने की खबरें इन दिनों काफी चर्चाओं में है। सिद्धार्थ और कियारा जब वापस मुंबई लौटे रहे थे। तब एयरपोर्ट से उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं। जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन में उनकी फिल्म लक्ष्मी रिलीज़ हुई थीं। वहीं जल्द ही वह अभिनेता वरुण धवन ( Varun Dhawan ) के साथ फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ( Jug Jug Jiyo ) में नज़र आने वाली है। फिल्म के शूटिंग चड़ीगढ़ में शुरू हो चुकी है।

Home / Entertainment / Bollywood / 2021 में धमाल मचाने के लिए Kiara Advani कर रही हैं खुद को चार्ज, वर्कआउट करते हुए वायरल हुई Photos

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो