संजय दत्त की फिल्म 'Torbaaz' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी एकता कपूर की एक्ट्रेस, अफगानी लड़की के रोल में आएंगी नजर

By: Shaitan Prajapat
| Updated: 20 Jul 2020, 02:38 PM IST
संजय दत्त की फिल्म 'Torbaaz' से बॉलीवुड में डेब्यू  करेंगी एकता कपूर की एक्ट्रेस, अफगानी लड़की के रोल में आएंगी नजर
lizaa malik

बॉलीवुड के खलनायक से मशहूर अभिनेता संजय दत्त (sanjay dutt) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'टोरबाज' (Film Torbaaz) को चर्चा में है। एक्ट्रेस लिजा मलिक (Actress Lizaa Malik) टोरबाज से बॉलीवुड में डेब्यू (Bollywood Debut) करने जा रही है।

बॉलीवुड के खलनायक से मशहूर अभिनेता संजय दत्त (sanjay dutt) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'टोरबाज' (Film Torbaaz) को चर्चा में है। एक्ट्रेस लिजा मलिक (Actress Lizaa Malik) टोरबाज से बॉलीवुड में डेब्यू (Bollywood Debut) करने जा रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में लिजा एक अहम किरदार निभा रही है। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने बॉलीवुड की कई बडत्री फिल्में रिलीज करने की घोषिणा की है। 'टोरबाज' में लिजा एक अफगानी लड़की का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने अफगानी भाषा को सीखने के लिए ट्यूटर भी रखा था। लिजा ने बताया था कि उनके लिए यह काफी मुश्किल था।

lizaa malik

इस लिए 'टोरबाज' से किया बॉलीवुड डेब्यू
लिजा मलिक अक्सर स्क्रीन पर ग्लैमरस रूप में दिखती हैं लेकिन अफगानी लड़की के किरदार के लिए उनका बिना मेकअप अवतार देखने को मिलेगा। एक्ट्रेस का कहना है कि वह संजय दत्त की बहुत बड़ी फैन हैं। यही कारण है लीड रोल ना होने के बावजूद उन्होंने अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत 'टोरबाज' से की। एक्ट्रेस ने कहा कि जब संजय दत्त ने जब फिल्म ‘टोरबाज’ की स्क्रिप्ट सुनी थी, तो उन्हें काफी पसंद आई। इस फिल्म के लिए तुरंत हामी भर दी थी। इस फिल्म में संजय दत्त सेना के एक अधिकारी की भूमिका में हैं जो चाइल्ड सुसाइड बॉम्बर्स को उम्मीद की एक नई किरण देना चाहता है। क्रिकेट के खेल के सहारे रिफ्यूजी कैंप के इन बच्चों की जिंदगी बदल देता है। गिरीश मलिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा नरगिस फाखरी और राहुल देव जैसे सितारे भी काम कर रहे हैं।

lizaa malik

वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में आ चुकी है नजर
इस फिल्म से पहले लिजा मलिक एकता कपूर के ओटीटी प्लेटफॉर्म आल्ट बालाजी के कुछ शोज में नजर आ चुकी हैं। वह राहुल देव के साथ वेब सीरीज 'व्हूज योर डैडी' में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ऑल्ट बालाजी की भाई हमारा सख्त लौंडा' वेब सीरीज में भी नजर आएंगी। लिजा म्यूजिक आर्टिस्ट भी हैं और वह अपने कुछ सॉन्ग्स भी लॉन्च कर चुकी हैं। ‘टोरबाज’ अफगानिस्तान में स्थित है और यह अफगानिस्तान के आत्मघाती बच्चों की कहानी है जिन्हें इस मान्यता का प्रशिक्षण दिया गया है कि मरने के बाद जन्नत नसीब होती है।