scriptकपिल शर्मा को डेट करना चाहती है अभिनेत्री माहिका शर्मा, राहुल गांधी से भी कर चुकी हैं प्यार का इजहार | actress Mahika Sharma wants to date Kapil Sharma | Patrika News
बॉलीवुड

कपिल शर्मा को डेट करना चाहती है अभिनेत्री माहिका शर्मा, राहुल गांधी से भी कर चुकी हैं प्यार का इजहार

· कपिल शर्मा(Kapil Sharma) के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं महिका(Mahika Sharma)
· लॉकडाउन की वजह से लंदन में हैं फंसी

नई दिल्लीMay 06, 2020 / 01:36 pm

Pratibha Tripathi

kapil_sharma.jpg

Mahika Sharma wants to date Kapil

नई दिल्ली। देश भर में कोरोना का कहर जारी है जिसके चलते लॉकडाउन की समय सीमा और बढ़ा दी गई है। ऐसे में आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में रहकर समय व्यतीत कर रहे है और बॉलिवुड से जुड़े हर स्टार वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते हुए लोगों को जागरूक करते भी नजर आ रहे है इसके अलावा वो अपनी दिनचर्या की तस्वीरों को साक्षा करते हुए अपने कामों के बारे में बता रहे हैं। ऐसे में अभिनेत्री माहिका शर्मा(Mahika Sharma) ने भी अपनी पुरानी यादों करते हुए अपने दिल की बात फैंस के साथ शेयर की है।

अभिनेत्री ने बताया है कि वो कपिल शर्मा शो का शो काफी देखती है और उनकी बड़ी फैन हैं. इतना ही नहीं माहिका ने ये भी कहा है कि वो कपिल शर्मा को डेट करना चाहती हैं।

माहिका शर्मा (Mahika Sharma)का कहना है कि उन्हें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो काफी अच्छा लगता है। इसके अलावा वो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के काम की प्रशंसा भी करती हैं। माहिका ने यह भी कहा कि यदि उन्हें भविष्य में मौका मिला तो वह जरूर कॉमेडियन के साथ स्क्रीन शेयर करना पसंद करेगी।

माहिका कहती है कि, “कपिल एक बहुत अच्छे इंसान हैं, मैंने उन्हें जाना है। अगर मौका दिया जाए तो मुझे उसके साथ काम करना अच्छा लगेगा। मुझे उससे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा.”

बता दे कि माहिका ने इससे पहले मिस पूर्वोत्तर भारत का खिताब जीता है। इसके साथ ही उन्होनें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लोकसभा चुनाव समय में उनका भरपूर साथ देकर जमकर प्रचार भी किया था। यहां तक कि माहिका शर्मा ने इंस्टा पर पोस्ट लिखकर राहुल गांधी के प्रति अपने प्यार का इजहार तक कर डाला था जो बाद में यह खबर चर्चा का विषय बनी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / कपिल शर्मा को डेट करना चाहती है अभिनेत्री माहिका शर्मा, राहुल गांधी से भी कर चुकी हैं प्यार का इजहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो