scriptसामने आई Malaika Arora और Arjun Kapoor की शादी की तारीख, जून में बंध सकते हैं शादी के बंधन में ! | Actress Malaika Arora and Arjun Kapoor can marry in June | Patrika News
बॉलीवुड

सामने आई Malaika Arora और Arjun Kapoor की शादी की तारीख, जून में बंध सकते हैं शादी के बंधन में !

अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor ) और मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) की शादी की खबरें फिर आईं सामने
जून के महीने में हो सकती है कपल ( Couple Marriage ) की शादी

Jun 06, 2020 / 05:51 pm

Shweta Dhobhal

Malaika and Arjun will get married in June

Malaika and Arjun will get married in June

नई दिल्ली। बॉलीवुड का सबसे चर्चित कपल बन चुका है मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora ) और अर्जुन कपूर ( Arjun Kapoor )। सोशल मीडिया पर आए दिन दोनों के रिलेशन को लेकर खूब बातचीत होती रहती है। अरबाज़ खान ( Malaika Arbaaz Divorce ) से तलाक लेने के बाद अर्जुन कपूर ने मलाइका का हाथ ( committed with arjun kapoor ) थामा था। वैसे तो काफी लंबे समय से वह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन तलाक के बाद मलाइका अर्जुन संग खुलकर अपने रिलेशन को लेकर सबके सामने आईं। दोनों ही अब अपने रिश्ते पर खुलकर बात करते हुए भी नज़र आते हैं। सोशल मीडिया ( Malaika Arujun Shared Photos ) पर दोनों ही अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए नज़र आते हैं।

 

malaika_arjun.jpg

46 साल की मलाइका और 34 साल के अर्जुन कपूर की शादी ( Malaika Arjun Marriage ) की खबरें काफी लंबे समय से सबका ध्यान उनकी ओर खींच रही हैं। पहले कहा जा रहा था कि यह कपल अप्रैल 2020 में शादी करने जा रहा है। लेकिन अब सामने आ रही खबरों की माने तो मलाइका और अर्जुन अगले महीने यानी कि जून ( Couple will marry in June ) में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार मलाइका संग शादी की खबरों पर अर्जुन ( Arjun talk about relationship ) ने खुलकर बात की।

वैसे बता दें कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अर्जुन और मलाइका ( Arjun Malaika ) ने अपने रिश्ते पर बात करते हुए अर्जुन ने कहा था ‘कि जब भी वह शादी करेंगे तो वह अपने चाहने वालों से इस बात तो छुपाएंगे नहीं, बल्कि वह खुद इस खबर को खुशी के साथ शेयर करेंगे। अर्जुन का कहना था कि वह फिलहाल शादी के बारें में नहीं सोच रहे हैं।’ वहीं मलाइका का कहना था कि ‘वह जरूर एक बार फिर से मां बनना चाहती हैं।’ इन सभी बातों के बीच धीरे-धीरे अब मलाइका का कपूर परिवार संग अच्छा रिश्ता बनता हुआ नज़र आ रहा है। साथ ही अर्जुन भी अक्सर मलाइका के घरवालों से मिलते-जुलते (Arjun Meet malaika’s family) हुए नज़र आते हैं। लेकिन अब यह देखना होगा कि सामने आ रही यह खबरें सच्ची हैं या फिर एक अफवाह।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सामने आई Malaika Arora और Arjun Kapoor की शादी की तारीख, जून में बंध सकते हैं शादी के बंधन में !

ट्रेंडिंग वीडियो