scriptइस एक्ट्रेस ने एफिल टॉवर के सामने किया ‘Liplock’, पति संग रोमांटिक फोटोज Viral | Patrika News
बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस ने एफिल टॉवर के सामने किया ‘Liplock’, पति संग रोमांटिक फोटोज Viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस माल्विका राज ने फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में छोटी करीना कपूर यानी ‘पू’ का रोल निभाया था। अब वो बड़ी हो गई हैं और हाल ही में उन्होंने शादी भी कर ली है। शादी के 4 महीने बाद एक्ट्रेस पेरिस में अपना हनीमून एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने एफिल टॉवर के सामने पति संग रोमांटिक फोटोज भी शेयर की हैं।
 

Mar 31, 2024 / 11:18 am

Gausiya Bano

malvika raaj honeymoon photo
1/5

माल्विका राज ने बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में छोटी करीना कपूर का रोल निभाया था। हाल ही में उनकी शादी हुई थी और इन दिनों वो अपने पति के साथ पेरिस में हनीमून एन्जॉय कर रही हैं।

malvika_raaj_3.jpg
2/5

माल्विका राज की शादी नवंबर 2023 में बिजनेसमैन प्रणव बग्गा के साथ हुईं। शादी के 4 महीने बाद दोनों ने पेरिस में अपना हनीमून मना रहे हैं।

malvika_raaj.jpg
3/5

माल्विका राज ने पेरिस से हनीमून वाली की कई फोटोज शेयर की है। इन फोटोज के बैकग्राउंड में एफिल टॉवर है और सामने कपल बैठकर रोमांटिक पोज दे रहे हैं।

malvika_raaj_1.jpg
4/5

माल्विका राज पति प्रणव बग्गा संग रोमांटिक होते हुए एफिल टॉवर के सामने ही लिपलॉक भी किया। इन फोटोज में दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए हुए दिख रहे हैं।

malvika_raaj_5.jpg
5/5

माल्विका और प्रणव की खूबसूरत फोटोज देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। फैंस उनकी फोटोज पर प्यारे-प्यारे कमेंट कर रहे हैं।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / Bollywood / इस एक्ट्रेस ने एफिल टॉवर के सामने किया ‘Liplock’, पति संग रोमांटिक फोटोज Viral

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.