scriptअनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने थामा RPI दामन | Actress Payal Ghosh Join RPI | Patrika News
बॉलीवुड

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने थामा RPI दामन

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष (Payal Ghosh) ने आज रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI)
 

Oct 26, 2020 / 03:59 pm

Vivhav Shukla

actress_payal_ghosh_will_join_rpi.jpg

Actress Payal Ghosh Will Join RPI

नई दिल्ली। अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आपोप लगाने के बाद चर्चा में आई एक्ट्रेस पायल घोष पायल घोष ने केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी RPI ज्वॉइन कर लिया। पायल के पार्टी ज्वाईन करने के बाद अठावले ने कहा कि ‘जिसने अनुराग कश्यप को किया घायल वो है पायल’ ।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि ‘पार्टी में शामिल होने के लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं और उनका स्वागत करता हूं।’ उन्हें पार्टी की महिला विंग का उपाध्यक्ष बनाया गया है।

बताते चलें कुछ दिनों पहले ही पायल केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से मिली थी। जिसके बाद उन्होंने RIP का दामन थाम लिया। पायल ने बताया कि रामदास ने उन्हें भरोसा दिया है कि वे उन्हें न्याय जरूर दिलाएगें।

ग़ौरतलब है कि पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर सैक्सुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया है। पायल की माने तो कश्यप ने उनके साथ गलत हरकतें की थीं। जिसके चलते वे मानसिक रूप से बीमार भी हो गई थी। उनका कहना है कि उन्हें न्याय चाहिए।

 

Home / Entertainment / Bollywood / अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने थामा RPI दामन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो