scriptलंदन के अस्पताल में अभिनेत्री को देख फैंस हुए परेशान, बताई इसके पीछे की खास वज़ह ! | Actress Radhika Apte in London Hospital during coronavirus | Patrika News

लंदन के अस्पताल में अभिनेत्री को देख फैंस हुए परेशान, बताई इसके पीछे की खास वज़ह !

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2020 12:19:53 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

लंदन के अस्पताल में पहुंची अभिनेत्री राधिका आप्टे
इन दिनों वो लंदन में कोरोना वायरस के की वजह से फंसी हुई है।
अभिनेत्री राधिका आप्टे ने ‘पैडमैन’, ‘बदलापुर’, ‘अंधाधुन’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है

radhika_apte1.jpg

नई दिल्ली। आज पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कहर से लड़ रही है। चारों ओर तेजी से फैल रहा ये वायरस काफी खतरनाक रूप ले चुका है जिससे बचने के लिए हर तरह के संभव प्रयास किए जा रहे है। लोगों को अपने ही घरों में कैद होकर रहने के लिये अपील भी की जा रही है। इसी बीच बॉलीवुड की एक अभिनेत्री राधिका आप्टे को अस्पताल में देखकर लोग हैरान हो गए है।

अभी हाल ही में इस एक्ट्रेस ने सोशल एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अस्पताल में बैठे नज़र आ रही है। राधिका ने अस्पताल में चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ है। और एक बेंच परअकेली बैठी हुई नज़र आ रही हैं और उनकी ठीक पीछे एक स्टाफ नजर आ रहा है। राधिका की ये तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गई।

राधिका ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है। फैंस उनका हालचाल जानने के लिए उत्सुक हो उठे। हालांकि राधिका ने तस्वीर के साथ बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है।

अपनी तस्वीर के साथ राधिका ने कैप्शन में लिखा- ‘अस्पताल आई हूं। नहीं COVID 19 के लिए नहीं, चिंता की जरूरत नहीं, सब कुछ ठीक है। सुरक्षित।’ बता दें कि राधिका इन दिनों लंदन में है। उनकी इस फोटो पर फैंस पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें किस वजह से अस्पताल आना पड़ा।
पिछले दिनों राधिका अपने फैंस को सलाह देती हुई नजर आई थीं। जिसमें वो कह रही थी इस खराब दौर में लोग अपने अपने घरों में रहे,और गरीबो की मदद करे। बहुत सारे ऐसे मजदूर हैं जो यातायात के साधन बंद के जाने से दूसरी जगहो में फंसे हुए हैं। उनकी मदद करे।’
बता दे कि राधिका ‘पैडमैन’, ‘बदलापुर’, ‘अंधाधुन’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में कां करके अपने अभिनय का करिश्मा दिखा चुकीं ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो