शबाना आजमी ने डॉक्टरों पर हुए हमले पर किया ट्वीट, कहा- भय से नफरत पैदा होती है

By: Sunita Adhikari
| Published: 18 Apr 2020, 10:54 AM IST
शबाना आजमी ने डॉक्टरों पर हुए हमले पर किया ट्वीट, कहा- भय से नफरत पैदा होती है

  • शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने अपने ट्वीट में लोगों से डॉक्टरों पर हमले न करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने कहा कि इन लोगों को हमें सैल्यूट करना चाहिए।

नई दिल्ली: एक तरफ जहां पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) से एकजुट होकर लड़ रहा है तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सहयोग न करके हिंसा पर उतारू हो गए हैं। मुरादाबाद में स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम पर हुए जानलेवा हमले की घटना ने सबको चौंका दिया। हर किसी ने इस घटना की निंदा की। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में लोगों से डॉक्टरों पर हमले न करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने कहा कि इन लोगों को हमें सैल्यूट करना चाहिए। शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में लिखा- 'कोविड-19 संकट से हम देर-सबेर उबर ही जाएंगे। भयावह यह है कि डॉक्टरों और नर्सों पर उन लोगों द्वारा बहुत हमले किए जा रहे हैं, जिन्हें वे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। भय से नफरत पैदा होती है, और नफरत से और ज्यादा नफरत। मैं आप लोगों से प्रार्थना करती हूं नफरत की जगह मानवीयता को लेने दें और अपने नायकों को सैल्यूट करें।'

शबाना आजमी का ये ट्वीट सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। आपको बता दें कि देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या आए दिन बढ़ती जा रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार देश में अब तक 11906 कोरोना पॉजिटिव केस हैं, जबकि मृतकों की संख्या 480 है।