'बाबा का ढाबा' के बाहर लगी लोगों की लंबी कतार, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा- 'ट्विटर भला भी कर सकता है।'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 09 Oct 2020, 07:01 AM IST
'बाबा का ढाबा' के बाहर लगी लोगों की लंबी कतार, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा- 'ट्विटर भला भी कर सकता है।'
Actress Swara Bhaskar Tweet On Baba Ka Daba

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बुजुर्ग दंपत्ति के ढाबे का वीडियो
  • 'Baba Ka Dhaba' के बाहर लगी लोगों की भीड़
  • अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर कहा ट्विटर भला भी कर सकता है

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले एक वीडियो सामने आया था। जिसमें एक बुजुर्ग दंपति रोते हुए अपने ढाबे की दशा के बारें बता रहे थे कि कैसे वह और उनकी पत्नी सुबह साढ़े 6 बजे उठ जाते हैं और साढ़े 9 बजे तक पूरा खाना बना लेते हैं। कमाई के बारें बात करते हुए रोते हुए उन्होंने कहा कि 4 घंटों में वह महज 50 रुपये ही कमा पाते हैं। उन्होंने बताया कि कोरोनावायरस की वजह से पूरी तरह से उनकी कमाई खत्म हो चुकी है। यह कहते हुए वह रोने लगते हैं। उन्होंने बताया कि वह लगभग 30 सालों से यह ढाबे चला रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया इतना वायरल हुआ कि बीते दिन बाबा का ढाबा का नज़रा देखने लायक था।

बीते दिन यानी कि गुरुवार सोशल मीडिया पर 'बाबा का ढाबा' के बाहर से ऐसी तस्वीरें और वीडियोज सामने आई। जिसने सबको हैरान करके रख दिया और सबके मुंह से बस यह निकलने लगा कि यह है सोशल मीडिया की ताकत। हमेशा खाली दिखाई देना वाला बाबा का ढाबा कल लोगों की भीड़ के बीच दिखाई दिया। मीडिया से लेकर कई यूट्यूबर्स ढाबे के बाहर दिखाई दिए। देखते ही देखते ट्विटर पर भी वीडियो ट्रेंड करने लगी और टॉप लिस्ट में पहुंच गई। बुजुर्ग दंपत्ति के चेहरों पर मुस्कुराहट ने लोगों का दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो इतनी वायरल हुई कि ट्विटर की ट्रेडिंग लिस्ट में अपनी जगह बना ली और देखते ही देखते टॉप ट्रेंड्स में छाने लगी। हर कोई व्यक्ति इन लोगों की मदद के लिए आगे आने लगा। यह देख बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि 'ट्विटर भला भी कर सकता है।' अभिनेत्री रवीना टंडन और अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी बाबा का ढाबा को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था।