scriptमिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीतने के बाद भी उर्वशी रौतेला को लौटाना पड़ा था अवार्ड, जाने इसके पीछे की वजह | actress Urvashi Rautela is celebrating her birthday on 25 February | Patrika News

मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीतने के बाद भी उर्वशी रौतेला को लौटाना पड़ा था अवार्ड, जाने इसके पीछे की वजह

locationनई दिल्लीPublished: Feb 25, 2020 05:13:40 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं
साल 2012में इस एक्ट्रेस ने मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब भी अपने नाम कर लिया था

urvashi33.jpg

नई दिल्ली। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ((Urvashi Rautela))बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। सोशल मीडिया से लेकर हर बड़े इंवेट की दौरान उनका हॉट लुक देखने को मिल ही जाता है। उर्वशी अक्सर अपने हॉट अंदाज की तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है जो उनके फैंस को काफी पसंद आती है।

urvashi33.jpg

आज यह एक्ट्रेस 25 फरवरी को अपना जन्मदिन मना रही हैं। उर्वशी((Urvashi Rautela)) को इस मौके पर उनके फैंस भी बधाइयां दे रहे है।

उर्वशी के बारे में यह बात बहुत कम लोग ही जानते है कि वो एक नेशनल लेवल की प्लेयर बास्केटबॉल प्लेयर रह चुकी है। इसके अलावा उर्वशी साउथ खोरिया के एशियन सुपर मॉडल का अवॉर्डस भी जीत चुकी है।

साल 2012में इस एक्ट्रेस ने मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब भी अपने नाम कर लिया था लेकिन कम उम्र की वजह से इस अवार्ड को लौटाना पड़ा।

भारतीय अभिनेत्री एवं मॉडल उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर स्वयं को सबसे कम उम्र में सर्वाधिक सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीतने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री बताया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो