scriptहीरोइन बनाने के बदले प्रोड्यूसर ने रखी थी सोने की मांग, एक्ट्रेस बोली- ‘मैं कई रातों तक बिलखती रही’ | Aditi Used To Get These Dirty Offers Rather Than Films | Patrika News

हीरोइन बनाने के बदले प्रोड्यूसर ने रखी थी सोने की मांग, एक्ट्रेस बोली- ‘मैं कई रातों तक बिलखती रही’

Published: Jan 14, 2020 08:38:19 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

aditi_used_to_get_these_dirty_offers_rather_than_films.jpg
नई दिल्ली। हर रोज तमाम लड़कियां बॉलीवुड (bollywood) में कुछ बनने का सपना लेकर मुंबई आती हैं। लेकिन उनमें से कईयों के साथ काम दिलाने का नाम पर धोखा होता है। आज हम आपको ऐसी ही एक लड़की की कहानी सुनाने जा रहे हैं जो कि इंडस्ट्री में एक्ट्रेस तो बन गई लेकिन उससे पहले उसे एक ऐसी घटना का सामना करना पड़ा जिसने उसे कई रातों तक रोने पर मजबूर कर दिया।उस एक्ट्रेस नाम है अदिति राव हैदरी (aditi rao hydari) । फिल्म पद्मावत (padmawat) में आल्लाउदीन खिलजी की पत्नी मेहरूनिशा (mehrunissa) का किरदार निभाने एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती है लेकिन उनका फिल्मों का सफर आसान नहीं रहा। अदिति ने एक इंटरव्यू में बताया थी कि उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।
योगी सरकार ने दीपिका पादुकोण को दिया जोर का झटका, यूपी में टैक्स फ्री की अजय की तानाजी

एक इंटरव्यू में अदिति (aditi rao hydari) ने कहा था कि, ‘मैं जब मुंबई आई थी तो मुझे 4 महीने में ही काम मिल गया था। लेकिन इसके बाद मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। उन दिनों मैंने कई रात रो कर गुजारी थी। वो मेरे जीवन का सबसे बेकार समय था।अदिति ने आगे बताया कि जब मैंने कास्टिंग काउच के खिलाफ बोला तो मुझे कई महीने तक काम नहीं मिला था। ये बेहद मुश्किल स्थिति थी, लेकिन मैं हार नहीं मानी। हालांकि इससे निकलने में मुझे थोड़ा वक्त जरूर लगा लेकिन मैं इससे बाहर निकलने में कामयाब रहीं।
Nora Fatehi ने ‘गर्मी’ सॉन्ग पर डांस कर स्टेज पर लगाई आग, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश!

बताते चलें अदिति राव हैदरी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2006 में मलयालम फिल्म ‘प्रजापति’ (prajapati) से की थी।इसके बाद साल 2009 में आई फिल्म दिल्ली 6′ में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। अदिति कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म के लिए अदिति राव हैदरी को स्क्रीन अवॉर्ड से नवाजा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो