नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी पर Aditya Narayan को नहीं यकीन, कहा- एक महीने में कैसे किसी से प्यार हो सकता है?

By: Neha Gupta
| Published: 21 Oct 2020, 04:05 PM IST
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी पर Aditya Narayan को नहीं यकीन, कहा- एक महीने में कैसे किसी से प्यार हो सकता है?
Aditya Narayan on Neha Kakkar and Rohanpreet Singh wedding

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी 24 अक्टूबर को होने वाली हैं। इसी बीच नेहा के अच्छे दोस्त आदित्य नारायण उनकी शादी पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि एक महीने में दो लोगों में प्यार कैसे हो सकता है?

नई दिल्ली | बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बज बना हुआ है। नेहा खुद रोका सेरेमनी का वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं। जिसमें वो रोहनप्रीत और सभी परिवारवालों के साथ नजर आ रही हैं। वहीं नेहा और रोहन का नया गाना नेहू द व्याह भी रिलीज हो चुका है जिसमें रोका से जुड़ा हुआ कोई भी वीडियो नहीं है। हालांकि नेहा के अच्छे दोस्त आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को अभी भी नेहा की शादी पर यकीन नहीं हो रहा है। उन्होंने रोहनप्रीत से नेहा की शादी पर सवाल उठा दिए हैं। उनके हिसाब से एक महीने में प्यार कैसे हो सकता है?

Shah Rukh Khan का न्यू हेयरस्टाइल आया सामने, KKR एंथम में किंग खान की एंट्री देख फैंस हुए घायल.. देखें वीडियो

आदित्य ने नेहा की शादी को लेकर उठाया सवाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह 24 अक्टूबर को शादी (Neha Rohanpreet Marriage) करने वाले हैं। सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत का प्यार खूब देखने को मिल रहा है। लेकिन आदित्य नारायण को दोनों की शादी पर अभी भी शक लग रहा है। गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले लोगों को ये भी लगने लगा था कि नेहा ऐसा सिर्फ अपने नए सॉन्ग के लिए कर रही हैं। हालांकि बाद में नेहा ने रोहन के घर जाने और रोका वाला वीडियो शेयर कर अपने फैंस को राहत दी। अब आदित्य ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में खुद सवाल पूछते हुए कहा कि क्या नेहा सच में शादी कर रही हैं? लेकिन मुझे उनकी शादी का कोई कार्ड नहीं मिला है।

एक महीने पहले हुई है नेहा और रोहनप्रीत की मुलाकात?

आदित्य ने आगे कहा ये थोड़ी अजीब बात लगती है कि नेहा एक लड़के से कुछ ही दिन पहले मिली है और उनके बीच प्यार हो गया। नेहा रोहन से एक वीडियो शूट के दौरान मिली थी और वो इतनी छोटी तो नहीं है कि इतना बड़ा फैसला ऐसे ही कर लेंगी। नेहा और उनके मंगेतर ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी नहीं की है। ऐसे में कुछ भी कहना बहुत मुश्किल है। जिस तरह से खुद नेहा वीडियो शेयर कर रही हैं हो सकता है कि दोनों की शादी हो ही रही हो।

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत सबसे पहले 22 तारीख को रजिस्टर मैरिज करेंगे और उसके बाद 24 तारीफ को दिल्ली में ग्रैंड शादी करेंगे।

aditya narayan