Lata Mangeshkar को ओवररेटेड सिंगर कहने पर बोले Adnan Sami, बचाव में कहा- पागल लगने से बेहतर है कि..

By: Neha Gupta
| Published: 15 Jan 2021, 01:28 PM IST
Lata Mangeshkar को ओवररेटेड सिंगर कहने पर बोले Adnan Sami, बचाव में कहा-  पागल लगने से बेहतर है कि..
Adnan Sami and Lata Mangeshkar

  • लता मंगेशकर को यूजर ने बताया ओवररेटेड सिंगर
  • अदनान सामी ने कुछ इस तरह लगाई फटकार
  • कहा- बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद

नई दिल्ली | सुर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) इस वक्त चर्चाओं में बनी हुई हैं। रिसेन्टली फेमस सिंगर अदनान सामी (Adnani Sami) ने लता मंगेशकर को बुरा भला कहने वालों को फटकार लगाई है। दरअसल, एक यूजर ने लता मंगेशकर को ओवररेटेड सिंगर बता डाला। बस फिर क्या था अदनाम सामी ने भी इस यूजर की क्लास लगा दी। कावेरी नाम की यूजर ने ट्विटर पर लिखा- इंडियन्स का ब्रेन वॉश इस तरह से किया गया कि उन्हें लगता है लता मंगेशकर का आवाज बहुत अच्छी है। इस ट्वीट के बाद ये मुद्दा काफी बढ़ता हुआ दिखाई दिया। हालांकि कई सेलेब्स ने लता मंगेशकर को सपोर्ट करते हुए यूजर्स को फटकार लगाई

Kangana Ranaut पर लगा चोरी का आरोप, लेखक बोले- मेरी कहानी चुराकर किया शोषण

अदनानी सामी ने जवाब में लिखा- बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद, पागल दिखने से बेहतर होता है कि जब आपको ज्यादा कुछ पता ना हो तो कुछ बोलने के फिजूल बोलने के बजाय चुप रहो।

adnan.png

इसके बाद अदनान ने लता मंगेशकर की एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें उनके साथ आशा भोसले और नूर जहां नजर आ रही थीं। उन्होंने इसपर कैप्शन लिखा- क्या आईकॉनिक और हिस्टॉरिक फोटो है। लता मंगेशकर, नूर जहां और आशा भोसले।

राहुल वैद्द की आवाज सुनने पहुंची थी श्रीदेवी, ये गाना सुनकर हो गई थीं फिदा

लता मंगेशकर के लिए नफरत भरे कमेंट लिखने वालों के खिलाफ विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी ट्वीट किया और कहा- सरस्वती में यकीन करने का मेरा कारण लता मंगेशकर ही हैं। बुराई में विश्वास करने का कारण मेरा उनके हेटर्स की वजह से है। लता मंगेशकर के फैंस अदनान सामी और विवेक की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने ट्रोलर्स को सुर कोकिला के बचाव में अच्छी लताड़ लगाई।