चीन में 500 सिनेमाघर खुलने के बाद भी नहीं बिकी सिंगल टिकट,अब भी खौफ में जी रहे हैं लोग

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 Mar 2020, 02:08 PM IST
चीन में 500 सिनेमाघर खुलने के बाद भी नहीं बिकी सिंगल टिकट,अब भी खौफ में जी रहे हैं लोग
चीन में खुले 500 सिनेमाघर

  • चीन में खुले 500 से ज्यादा सिनेमाघर
  • कोरोनावायरस ( Cornonavirus ) के डर से नहीं बिकी
  • फिल्म समीक्षक अतुल मोहन ( Atul Mohan ) ने ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली। चीन के वुहान से निकले कोरोनावायरस ( Coronavirus ) ने दुनिया के कई देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। कोविड-19 की वजह से कई देशों को लॉक डाउन कर दिया गया है। इसी बीच एक ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये ट्वीट फिल्म समीक्षक अतुल मोहन ( Atul Mohan ) का है। अपने इस ट्वीट के माध्यम से अतुल ने बताया कि चीन में हालत सुधरते हुए नज़र आ रहे हैं। धीरे-धीरे उनकी जिंदगी पटरी पर उतरती हुई दिखाई दे रही है। चीन के लोगों ने व्यापार की तरफ फिर से लौटन शुरू कर दिया है। महामारी के बीच चीन में 500 से ज्यादा सिनेमाघर वापस से खुल चुके हैं। उनके इस ट्वीट को लोग काफी पढ़ रहे और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहें हैं। बता दें बीते कुछ दिनों में चीन से कोरोनावायरस का कोई नया मामला सामने नहीं आया है।

ट्वीट में चीन के बारें में लिखते हुए अतुल ने लिखा है- 'चीन अपने व्यापार की तरफ फिर से कदम बढ़ा चुका है। अब तक 500 से ज्यादा सिनेघारों को फिर से खोल दिया है। कोरोनावायरस का खतरा चीन से अब कम हो गया है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि वायरस के डर से कोई भी टिकट खरीदने नहीं आ रहा है।'

बता दें कि चीन, इटली के साथ-साथ कोरोनावायरस भारत के भी कई राज्यों में फैल चुका है। इस वायरस से कुल 475 लोग ग्रस्त पाए गए थे। जिसमें से 41 लोग विदेशी थे। रिपोर्ट के अनुसार पश्चिम बंगाल और हिमाचल में वायरस के चलते एक-एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है। बीमारी को फैलने से रोकने के लिए पंजाब में सोमवार से कर्फ्य लगा दिया गया है।