script ‘रश्मिका मंदाना’ के बाद डीपफेक वीडियो के चंगुल में फंसे अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल | After 'Rashmika Mandanna', Akshay Kumar trapped in deepfake video | Patrika News

‘रश्मिका मंदाना’ के बाद डीपफेक वीडियो के चंगुल में फंसे अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2024 10:24:35 pm

Submitted by:

Saurabh Mall

Akshay Kumar Deepfake Video: ‘रश्मिका मंदाना’ के बाद खतरों के खिलाड़ी यानी की अक्षय कुमार डीपफेक स्कैंडल के चंगुल में फस गए हैं। वीडियो सामने आने के बाद वह काफी परेशान नजर आ रहे हैं। ऐसे में अक्षय फिलहाल वीडियो से सम्बंधित जानकारी जुटाने में लगे हैं। साथ ही वह अपनी टीम के साथ क़ानूनी मशवरा भी ले रहे हैं।

akshay_kumar_trapped_in_deepfake_video.jpg
Akshay Kumar trapped in deepfake video
Akshay Kumar Deepfake Video: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार एक डीपफेक स्कैंडल के निशाने पर आ गए हैै। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया सामने आया है, जिसमें खतरों के खिलाड़ी सुपरस्टार अक्षय कुमार एक गेम एप्लिकेशन को बढ़ावा (प्रमोशन) दे रहे हैं। लेकिन जब इस बात की भनक उन्हें लगी, तो वह परेशान हो गए। सूत्रों की मानें तो अक्षय फिलहाल वीडियो से सम्बंधित जानकारी जुटाने में लगे हैं। वह अपनी टीम के साथ क़ानूनी मशवरा ले रहे हैं।


वायरल वीडियो को देख खिलाड़ी भैया हुए परेशान!
दरअसल एआई जनरेटेड वीडियो में अक्षय कहते दिख रहे हैं, "क्या आपको भी खेलना पसंद है? मैं आपको सलाह देता हूं कि आप इस एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और एविएटर गेम आजमाएं। यह दुनिया भर में लोकप्रिय स्लॉट है जिसे हर कोई यहां खेलता है। हम कैसीनो के खिलाफ नहीं बल्कि अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रहे हैं।''
ऐसे में सूत्रों ने कहा, "अभिनेता अक्षय कुमार कभी भी ऐसी किसी गतिविधि के प्रचार में शामिल नहीं हुए हैं। इस वीडियो के स्रोत की जांच की जा रही है और झूठे विज्ञापन के लिए अभिनेता की पहचान का दुरुपयोग करने के लिए कानूनी कार्रवाई चल रही है। इस फर्जी वीडियो को बनाने और प्रचारित करने के लिए सोशल मीडिया हैंडल और कंपनी के खिलाफ साइबर शिकायत दर्ज की गई है।" खबर तो यह भी है, कि खिलाड़ी भैया के नाम से मशहूर अक्षय कुमार वीडियो को लेकर चिंतित हैं। वह अपनी पहचान का दुरुपयोग होने से बेहद परेशान हैं और उन्होंने अपनी टीम को उपलब्ध सभी कानूनी उपायों का उपयोग करके इस मामले से निपटने का निर्देश दिया है।"

ये भी पढ़ें: क्लासी लुक में नजर आए शाहिद कपूर, फोटोशूट में दिखा कातिलाना अंदाज
rashmika_mandana.jpgड़े-बड़े सेलिब्रिटी हो चुके हैं पहले भी शिकार
एआई जनरेटेड वीडियो पहले भी बनाए गए हैं। इंटरनेट पर साउथ की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, नोरा फतेही सहित कैटरीना कैफ, काजोल और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर जैसे अभिनेताओं के डीप फेक वीडियो वायरल हो चुके हैं।
अक्षय 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। उनके पास पाइपलाइन में 'स्काई फोर्स', 'सिंघम अगेन', 'वेलकम टू द जंगल', 'हेरा फेरी 3' और 'वेदत मराठे वीर दौडले सात' भी हैं।

ये भी पढ़ें: पूनम पांडे की मौत की खबर 100 प्रतिशत फर्जी! दोस्त ने किया बड़ा खुलासा


alia_bhatt.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो