'होस्टेजेस 2' देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला हुए Ronit Roy के फैन, वीडियो शेयर करते हुए सीरीज़ की तुलना कर दी 'बिग बॉस' के साथ

By: Shweta Dhobhal
| Published: 14 Sep 2020, 03:46 PM IST
'होस्टेजेस 2' देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला हुए Ronit Roy के फैन, वीडियो शेयर करते हुए सीरीज़ की तुलना कर दी 'बिग बॉस' के साथ
After Watching 'Hostesses 2' Siddharth Shukla Became Ronit Roy Fan

हाल ही में अभिनेता Ronit Roy की वेब सीरीज़ 'होस्टेजेस 2' रिलीज़ हुई है। जिसमें रोनित का अभिनय देख बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला उनके फैन हो गए। उन्होंने रोनित की खूब तारीफ करते हुए उनकी सीरीज़ की तुलना गेम शो बिग बॉस से कर दी।

नई दिल्ली। इन दिनों कोरोनवायरस की वजह से सिनेमाघर बंद हैं। ऐसे में अधिकतर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ हो रही हैं। ऐसे में लॉकडाउन के दौरान कई वेब सीरीज़ भी रिलीज़ हुई। जिन्होंने दर्शकों को इस कोरोना काल में खूब एंटरटेन किया। ऐसे में इन दिनों अपनी अदाकारी के लिए मशहूर अभिनेता रोनित रॉय की वेब सीरीज़ होस्टेजेस 2 काफी सुर्खियों में बनी हुई है। दमदार डायलॉग और एक्टिंग की वजह से रोनित रॉय खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं।

वेब सीरीज़ 'होस्टेजेस 2' में पृथ्वी सिंह का किरदार निभाने वाले रोनित रॉय की एक्टिंग देख बिग बॉस 13 सीज़न के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला भी उनके फैन हो गए हैं। उन्होंने रोनित के किरदार और उनकी जबरदस्त की अदाकारी के लिए उनकी खूब सरहाना की। इस बीच उन्होंने होस्टेजेस 2 की तुलना बिग बॉस के घर से कर दी। सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि वह भी एक ऐसी ही घर है जहां आप अनजाने लोगों के साथ फंस जाते हैं। ना ही आप उन्हें अपना दोस्त बना सकते हैं और ना ही दुश्मन। बस जीत पाने के लिए कैसे-कैसे ना टीके रहना है। बिल्कुल इस सीरीज़ में भी रोनित रॉय को यही करते हुए देखा कि वह कैसे एक घर में फंसकर खुद को निकालते हैं।

यही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने रोनित की वेब सीरीज़ का प्रोमो भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने थोड़ी बहुत कहानी भी बताई है,लेकिन सीरीज़ का क्लाइमैक्स देखने के लिए फैंस से सीरीज़ को देखने की गुजारिश की है। सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोर रही 'होस्टेजेस 2' में रोनित रॉय संग कई और मशहूर कलाकार भी दिखाई देंगे। जिसमें डीनो मोरिया एक खतरनाक विलेन के किरदार में नज़र आएंगे। वहीं दलीप ताहिल, टिस्का चोपड़ा, शिबानी दांडेकर, दिव्या दत्ता, शिल्पा शुक्ला सभी सीरीज़ में अलग-अलग किरदार को निभाते हुए नज़र आने वाले हैं। यह सीरीज़ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर 9 सितंबर को रिलीज़ हो चुकी है।