script हर रात Aishwarya से माफी मांग कर सोते थे Abhishek, किए चौंका देने वाले खुलासे | aishwarya abhishek shares about their fight after marriage | Patrika News

हर रात Aishwarya से माफी मांग कर सोते थे Abhishek, किए चौंका देने वाले खुलासे

Published: Nov 18, 2021 11:38:05 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड के उन कपल में से हैं जिन्होंने अपनी शादी को बखूबी ढंग से निभाया है। बॉलीवुड में इनकी शादी को एक उदाहरण के तौर पर भी पेश किया जाता है।

aishwarya-with-abhishek.jpg
ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड के उन कपल में से हैं जिन्होंने अपनी शादी को बखूबी ढंग से निभाया है। बॉलीवुड में इनकी शादी को एक उदाहरण के तौर पर भी पेश किया जाता है। बता दें कि वर्ष 2007 में ऐश और अभिषेक शादी के बंधन में बंध गए थे। जिसके कुछ वक्त बाद ऐश ने अराध्या का जन्म दिया था। आज शादी के इतने साल बाद भी इवेंट्स में दोनों को साथ देखा जाता है।
यह भी पढ़ें

अपने Hot अंदाज के लिए फेमस हैं नूरा फतेही, Photos देख दंग रह जाएंगे आप

ऐसे कई मौके आए हैं जब दोनों ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बाते की हैं। दोनों ने खुलकर अपने अनुभव साझा किए हैं। एक इंटरव्यू में दोनों ने बताया था कि शादी के बाद दोनों के बीच काफी लड़ाइयां होती थी। अभिषेक ने बताया कि ऐश्वर्या से लड़ाई खत्म करने के लिए वो हमेशा माफी मांगते थे। इसी तरह के खुलासे ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपने इंटरव्यू में किए थे। ऐश्वर्या से ये पूछे जाने पर की क्या शादी के बाद उन दोनों के बीच लड़ाईयां हुई थी, इस पर ऐश्वर्या ने बताया कि रोजाना ही हमारे बीच लड़ाईयां होती थी। ऐश्वर्या ने कहा कि ये लड़ाईयां नहीं एक तरह की असहमति होती थी। वो आगे कहती हैं कि अगर ये लड़ाईयां न होती तो हमारी शादी काफी बोरिंग हो जाती।
यह भी पढ़ें

इनका ग्लैमरस अंदाज देखकर दंग रह जाएंगे आप, लाखों हैं Followers

वहीं दूसरी ओर अभिषेक बच्चन कहते हैं कि सारी लड़ाईयों में महिलाएं नहीं मानती हैं। वो कहते हैं कि हमने एक नियम बनाया था कि लड़ाई के बीच हम नहीं सोएंगे। वो आगे कहते हैं कि ज्यादातर लड़ाईयों में हमने बीच में ही एक दूसरे से माफी मांग ली क्योंकि हम नींद में होते थे। वो अंत में कहते हैं महिलाएं हमेशा सही होती हैं और ये बात हम जितनी जल्दी मान ले उतना ही हमारे लिए अच्छा है।

ट्रेंडिंग वीडियो