scriptआकाश अंबानी की शादी में जमकर नाची प्रियंका- ऐश्वर्या, पसीने से हुई लथपथ पर नहीं थमे पैर | Aishwarya rai and priyanka chopra dance at akash ambai wedding video | Patrika News
बॉलीवुड

आकाश अंबानी की शादी में जमकर नाची प्रियंका- ऐश्वर्या, पसीने से हुई लथपथ पर नहीं थमे पैर

Aishwarya Rai Bachchan और Priyanka Chopra की डांस वीडियो सामने आई है।

मुंबईMar 10, 2019 / 11:50 am

Riya Jain

Aishwarya rai and priyanka chopra dance at akash ambai wedding video

Aishwarya rai and priyanka chopra dance at akash ambai wedding video

इस शनिवार को मशहूर बिजनेसमैन Mukesh Ambani के बेटे Akash Ambani की शादी संपन्न हुई। आकाश ने अपनी मंगेतर Shloka Mehta कल संग सात फेरे लिए। शादी के दौरान कई मशहूर Celebrities ने शिरकत की। आकाश की बारात में Aamir Khan से लेकर Ranbir Kapoor ने जमकर डांस किया। इसी बीच हाल में Aishwarya Rai Bachchan और Priyanka Chopra की भी वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में दोनों अदाकाराएं जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

https://twitter.com/hashtag/AishwaryaRaiBachchan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
aishwarya-rai-and-priyanka-chopra-dance-at-akash-ambai-wedding-video

प्रियंका चोपड़ा इस दौरान साडी़ में नजर आईं तो वहीं ऐश्वर्या राय ब्लू रंग का लहंगा पहने दिखाई दीं। दोनों ने बारात में जमकर डांस किया।

https://twitter.com/priyankachopra?ref_src=twsrc%5Etfw
aishwarya-rai-family

गौरतलब है की श्लोका और आकाश शादी के दौरान काफी रोमांटिक होते नजर आए। शादी में करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन समेत कई मशहूर सितारों ने शिरकत की।

aishwarya-rai-family-at-wedding

गौरतलब है की प्रियंका के कॅरियर की बात करें तो बता दें वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में प्रियंका के अलावा जायरा वसीम और फातिमा शेख भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / आकाश अंबानी की शादी में जमकर नाची प्रियंका- ऐश्वर्या, पसीने से हुई लथपथ पर नहीं थमे पैर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो