scriptकॉलेज के दिनों में इस शख्स के लिए धड़कता था ऐश्वर्या राय का दिल | aishwarya-rai-bachchan-had-a-ctush-on-her-physics-teacher-in-college | Patrika News

कॉलेज के दिनों में इस शख्स के लिए धड़कता था ऐश्वर्या राय का दिल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 19, 2022 12:34:16 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

करोड़ो दिलो की धड़कन ऐश्वर्या राय बच्चन का दिल पहली बार किसके लिए धड़का था ! उस इंसान का बॉलीवुड या ग्लैमर की दुनिया से कोई सरोकार नहीं था और यह उन दिनों की बात है जब ऐश्वर्या कॉलेज में पढ़ती थी।

Aishwarya Rai Bachchan First Crush, Aishwarya Rai Bacchan College Crush

Aishwarya Rai Bachchan First Crush

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। विश्व सुंदरी रह चुकीं ऐश्वर्या की दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी खूबसूरती पर हर कोई फिदा है। इसके साथ ही, एक्टिंग के मामले में भी वह टॉप की एक्ट्रेस रह चुकी हैं। टैलेंटेड ऐक्ट्रेस के साथ- साथ एक परफेक्ट बेटी, समझदार बहू, लविंग वाइफ और अपनी बेटी की बेस्ट मां भी हैं। हर रिश्ते को ऐश्वर्या बखूबी से निभाती हैं। साल 2007 में ऐश महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार की बहू बनी थीं। उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी की। हालांकि, कम लोग ऐश्वर्या बच्चन के पहले प्यार के बारें में जानते है ।
वो कहते हैं कि हर किसी की जिंदगी में उसका पहला प्यार काफी स्पेशल होता है। पहले प्यार को भूलना मुश्किल होता है। पहले प्यार की बात ही कुछ और होती है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि ऐश्वर्या राय का पहला प्यार कौन था।
यह भी पढ़ें

जब शाहरुख खान ने कहा- मैं अपने पिता की तरह नहीं मरना चाहता, जानिए कैसे हुई थी मौत

aishwarya_rai_1.jpg
जब ऐश्वर्या कॉलेज में पढ़ा करती थीं तो हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना था लेकिन उनका दिल किसी और के लिए ही धड़कता था। इसका खुलासा उनकी कॉलेज फ्रेंड शिवानी ने उनके पुराने दिनों की यादों का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि कॉलेज में भी ऐश्वर्या ही सबसे सुंदर लड़की थीं। हर कोई उनपर फिदा था। लेकिन ऐश को अपने फिजिक्स टीचर पर क्रश था। कॉलेज में ऐश्वर्या की नजरें बस उन्हीं को ढूंढती थीं। जिन्हें इंप्रेस करने के लिए ऐश्वर्या सबसे आगे वाली सीट पर बैठा करती थी। हालांकि, कॉलेज से निकलने के बाद उनका क्रश भी बदल गया।
यह भी पढ़ें

गोरी लड़कियां ही क्यों पसंद आती हैं? सलमान खान ने दिया था मजेदार जवाब

दरअसल, फिल्मों में आने के बाद ऐश्वर्या की जिंदगी में प्यार की दस्तक हो गई। फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दौरान ऐश्वर्या को सलमान से प्यार हो गया। दोनों एक-दूसरे के बेहद नजदीक आ गए। हालांकि, जल्द ही दोनों का रिश्ता टूट गया। उसके बाद उनका विवेक ओबेरॉय से जुड़ा। उनके साथ ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला। फिर उनकी जिंदगी में अभिषेक बच्चन की एंट्री हुई और कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो