अभिषेक बच्चन से शादी को लेकर ऐश्वर्या राय ने कहा था- मुझे इससे बहुत प्यार है

By: Sunita Adhikari
| Published: 16 Jun 2021, 03:24 PM IST
अभिषेक बच्चन से शादी को लेकर ऐश्वर्या राय ने कहा था- मुझे इससे बहुत प्यार है
Aishwarya Abhishek

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2007 में एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की। दोनों को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के लाखों दीवाने हैं। ऐश्वर्या अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन फिल्मों के अलावा, ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ के कारण काफी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने साल 2007 में एक्टर अभिषेक बच्चन से शादी की। दोनों की जोड़ी को पावर कपल कहा जाता है। दोनों अक्सर एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते रहते हैं। एक बार इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की थी और उन्होंने बताया था कि वह मैरिड लाइफ को किस तरह से देखती हैं।

ये भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस की लव लाइफ का हुआ खुलासा, जल्द बॉयफ्रेंड के साथ नए घर में होंगी शिफ्ट

दरअसल, इंटरव्यू में के दौरान ऐश्वर्या ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारी बातें बताई। उनसे पूछा गया कि क्या आपको लगता है मिसेज़ बच्चन बनने से कहीं किसी भी तरह से, ऐश्वर्या राय जो हुआ करती थीं, वह पीछे छूट गई हैं? इसके जवाब में वह कहती हैं, 'मेरे विचार में शादी कोई समझौता नहीं है। मेरे लिए ये एक रिश्ता है जो आगे बढ़ रहा है और ईमानदारी से परिपूर्ण है। मुझे इससे काफी प्यार है। मैं शिद्दत से इसे गले लगाती हूं। इसे एक्सीपिरियंस कर रही हूं। इसके बाद ऐश्वर्या कहती हैं कि मैं सभी को शादी करने की सलाह देती हूं।'

Aishwarya Abhishek

बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। अभिषेक से पहले ऐश्वर्या का नाम सलमान खान से जुड़ा था। दोनों के रिश्ते की खूब चर्चा होती थी। लेकिन जल्द ही दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए। वहीं, अभिषेक उन दिनों करिश्मा कपूर को डेट कर रहे थे। दोनों की सगाई भी हो चुकी थी। लेकिन फिर दोनों का रिश्ता टूट गया। ऐसे में अभिषेक और ऐश्वर्या की जब मुलाकात हुई तो दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों नजदीक आने लगे।

ये भी पढ़ें: जब अक्षय कुमार ने पुरुषों के 'कामुक' होने के बारे में दिया था विवादास्पद बयान

एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बताया था कि साल 2000 में हम दोनों ने फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ में साथ काम किया। उस वक्त हम दोनों सिर्फ दोस्त थे। उसके बाद फिल्म ‘कुछ ना कहो’ के दौरान हमारी दोस्ती गहरी हो गई। हमारे बीच दोस्ती से बढ़कर रिश्ता था। फिल्म ‘उमराव जान’ की शूटिंग के दौरान हमने इस नजदीकी को सीरियसली लिया। जिसके बाद मैंने ऐश को प्रपोज किया और फिर शादी कर ली। बता दें कि अभिषेक ने ऐश्वर्या को न्यूयॉर्क में होटल की बालकनी में शादी के लिए प्रपोज किया था।