जब अक्षय कुमार ने पुरुषों के 'कामुक' होने के बारे में दिया था विवादास्पद बयान

By: Sunita Adhikari
| Published: 15 Jun 2021, 08:12 PM IST
जब अक्षय कुमार ने पुरुषों के 'कामुक' होने के बारे में दिया था विवादास्पद बयान
Akshay Kumar

साल 2014 में अक्षय कुमार की फिल्म द शौकीन्स आई थी। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने पुरुषों के 'कामुक' होने के बारे में ऐसा बयान दिया था जिसकी काफी चर्चा हुई थी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सालभर में कई फिल्में करते हैं। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है और बॉक्स ऑफिस पर वो अच्छी-खासी कमाई करती हैं। अक्षय की ज्यादातर फिल्में सामाजिक मुद्दों पर होती हैं। फिल्मों के अलावा, अक्षय कुमार अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि, वह कंट्रोवर्सी से दूर रहना ही पसंद करते हैं। लेकिन एक बार अक्षय ने पुरुषों के 'कामुक' होने के बारे में ऐसा बयान दिया था, जिसकी काफी चर्चा हुई थी।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के ब्लैक मास्क की हो रही है चर्चा, कीमत जानकर चौंक जाएंगे

ऐसा कोई पुरुष नहीं, जो कामुक न हो
दरअसल, इन दिनों अक्षय कुमार का एक पुराना बयान काफी चर्चा में है। ये वाक्या साल 2014 का। अक्षय कुमार की फिल्म द शौकीन्स रिलीज हुई थी। ऐसे में रिलीज से पहले अक्षय कुमार फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा था कि सभी पुरुष इस तरह बने हैं कि वो महिला को देखेंगे ही। Rediff.com के साथ एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा था, 'ऐसा कोई पुरुष नहीं है जो कामुक न हो। जब कोई पुरुष किसी महिला को देखता है, तो उसकी कल्पना वाइल्ड हो जाती है। एक पुरुष डीएनए इस तरह बना होता है कि वो महिला को घूरता ही है। फर्क बस इतना है कि वो महिला के साथ किस तरह का व्यवहार करता है।

ऐसे सोचना सामाजिक रूप से अस्वीकार्य है
इसके बाद अक्षय कुमार ने कहा, 'जो कोई भी इससे असहमत है और कहता है कि परिप्रेक्ष्य पर निर्भर करता है। वो अपनी वासना को छिपाने की कोशिश कर रहा है। क्योंकि स्वतंत्र रूप से ऐसे सोचना सामाजिक रूप से अस्वीकार्य है।' बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म द शौकीन्स की कहानी तीन सेक्सजेनेरियन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी सांसारिक जीवन शैली से बोर हो जाते हैं और वेकेशन के लिए मॉरीशस जाने का फैसला करते हैं। वहां जाकर वो लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं और अपने ही अंदाज में उन्हें लुभाने की कोशिश में लग जाते हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अनुपम खेर, अन्नू कपूर, पीयूष मिश्रा और लिसा हेडन लीड रोल में थे।

ये भी पढ़ें: जब अपनी एक्स वाइफ का लेटर पढ़कर रो पड़े थे आमिर खान

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट
वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की कई फिल्में बनकर तैयार हैं लेकिन कोविड के कारण ये रिलीज नहीं हो पा रही हैं। उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' पिछले साल रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोविड के कारण इसकी रिलीज डेट को टालना पड़ा। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं।