scriptक्या अभिषेक बच्चन ने अपनी सास को छोड़ दिया?, ऐश्वर्या राय-आराध्या की वायरल फोटो पर ऐसे कमेंट क्यों आए? | Aishwarya Rai Celebrates Mom Birthday With Aaradhya Abhishek Bachchan Skips Function | Patrika News
बॉलीवुड

क्या अभिषेक बच्चन ने अपनी सास को छोड़ दिया?, ऐश्वर्या राय-आराध्या की वायरल फोटो पर ऐसे कमेंट क्यों आए?

Aishwarya Rai: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने हाल ही में अपनी मां का जन्मदिन मनाया, मगर यहां पर भी अभिषेक बच्चन दिखाई नहीं दिए।

मुंबईMay 24, 2024 / 01:21 pm

Jaiprakash Gupta

Aishwarya Rai Celebrates Mom Birthday With Aaradhya Abhishek Bachchan Skips Function
Aishwarya Rai: ग्लोबल स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपनी मां वृंदा राय का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसमें उनकी बेटी आराध्या बच्चन तो दिख रही हैं, लेकिन अभिषेक बच्चन नहीं।

क्या ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच चल रही है अनबन?

Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan
सोशल मीडिया पर कई दिनों से ये अफवाह है कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बीच अनबन चल रही है। इसलिए ऐश्वर्या राय अपनी मां के साथ रह रही हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी ऐश्वर्या राय अकेले गई थीं। तभी ये बातें हुई।
यह भी पढ़ें ऐश्वर्या नहीं इस एक्ट्रेस से प्यार करते थे अभिषेक बच्चन! होते-होते रह गई थी शादी, आज है अरबों की मालकिन

Aishwarya Rai Bachchan Latest News
अब जब सासू मां के जन्मदिन पर भी अभिषेक बच्चन नहीं दिखे तो लोगों को कपल की चिंता होने लगी। लोग ऐश्वर्या राय द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। यहां लोग पूछते दिखे की अभिषेक बच्चन कहां हैं।
यह भी पढ़ें ऐश्वर्या राय की शादी से पहले बच्चन परिवार ने कर दी थी ये डिमांड, अभिषेक बच्चन भी कुछ नहीं कर पाए

लोगों ने पूछा अभिषेक बच्चन क्यों नहीं आए

Aishwarya Rai Bachchan
एक शख्स ने तो ये तक पूछ लिया कि अभिषेक इस सेलिब्रेशन का हिस्सा क्यों नहीं हैं। एक और ने पूछा अभिषेक बच्चन ने अपनी सास को नहीं छोड़ दिया क्या? फैंस को कपल की चिंता सताने लगी और ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

इसमें ऐश्वर्या राय अपनी मां, बेटी आराध्या और पिता की फोटो लिए दिख रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘लव यू बर्थडे गर्ल, प्यारी मां’। इसके साथ ही उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की। जिसमें उनकी मां कई केक लिए बैठी दिख रही हैं।
Aishwarya Rai Bachchan Latest
ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच सबकुछ ठीक है या नहीं अभी तक इसके बारे में बच्चन परिवार से कोई बयान नहीं आया है। मगर जिस तरह से ऐश्वर्या राय और आराध्या (Aaradhya) अकेले सब जगह दिख रही हैं, उससे बहुत से सवाल खड़े हो रहे हैं। लोगों का मानना है कि शायद ऐश और अभिषेक के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रही है। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / क्या अभिषेक बच्चन ने अपनी सास को छोड़ दिया?, ऐश्वर्या राय-आराध्या की वायरल फोटो पर ऐसे कमेंट क्यों आए?

ट्रेंडिंग वीडियो